मेरठ, जेएनएन। बागपत रोड-रेलवे रोड को जोड़ने वाले लिंक मार्ग की मांग लगातार तेज हो रही है। शनिवार को रोहटा रोड के आसपास स्थित विभिन्न कालोनी के प्रतिनिधियों ने इस आंदोलन को हर तरह से अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया।

लिंक मार्ग निर्माण जन आंदोलन समिति के पदाधिकारियों से शनिवार को रोहटा रोड स्थित विभिन्न कालोनी जैसे सरस्वती विहार, गगन विहार, गोकुल विहार, गगन एन्क्लेव, तेज विहार, शिवरामपुरम समेत अन्य के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की। प्रतिनिधियों में मुनीश यादव, अजय सैनी, अशोक त्यागी, किशनपाल यादव ने जन आंदोलन समिति के पदाधिकारियों के साथ आंदोलन को अंजाम तक पहुंचाने को लेकर विमर्श किया। भरोसा दिया कि सड़क निर्माण को लेकर उनकी आगे की इस लड़ाई में हर संभव योगदान देंगे। साथ ही वह कालोनी के अन्य लोगों को भी सड़क बनने के बाद होने वाले लाभ के बारे में जागरूक करेंगे। जन आंदोलन समिति के प्रचार प्रमुख गौरव चौधरी ने बताया कि रोहटा रोड की कालोनियों के सभी प्रतिनिधियों के साथ रविवार को होने वाले कोर कमेटी की बैठक में भी बुलाया गया है। बैठक में उनके साथ चर्चा होगी। इस दौरान अन्य कालोनियों के प्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे।

वैश्य समाज की 21 महिलाओं का सम्मान आज : अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा ट्रस्ट की ओर से रविवार को महाराजा अग्रसेन की जयंती और करवाचौथ पर्व के अवसर पर नारी शक्ति सम्मान और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी शास्त्रीनगर में आयोजित बैठक में संस्था के राष्ट्रीय महामंत्री अमित गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि रविवार को कौशल्या पैलेस में शाम 4 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। वैश्य समाज की 21 महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा।

Edited By: Jagran