बागपत, जेएनएन। नाश्ते को बीच में छोड़कर जंपर न जोड़ने पर एक युवक ने लाइनमैन के सिर में लाठी मारकर उसका सिर ही फोड़ दिया। पुलिस ने घायल का उपचार कराया है।

आदर्श नंगला गांव स्थित केवी उपकेंद्र पर कार्यरत संविदाकर्मी लाइनमैन राजीव शर्मा पुत्र जगरोशन शर्मा निवासी सिनौली ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गुरुवार रात आंधी व बारिश आने के कारण ज्यादातर विद्युत लाइन ब्रेक डाउन हो गई थी।

शुक्रवार की सुबह वह अपने साथी बबलू के साथ क्षेत्र की पेट्रोलिंग कर फाल्ट ठीक करने का कार्य कर रहा था। उसके बाद जब दोपहर समय का हो गया, तो वह गांव में बैठकर नाश्ता कर रहा था। उसी दौरान गांव के एक युवक ने कहा कि नाश्ता छोड़कर उसके खेत की लाइन का जंपर जोड़ दो। उसने नाश्ता कर जंपर जोड़ने की बात कही, तो युवक आग बबूला हो गया और उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

आरोपित ने उसके सिर पर लाठी मारकर उसका फिर ही फोड़ दिया। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जेई कमलेश कुमार ने थाने पर सूचना देते हुए बताया कि यदि लाइनमैनों की सुरक्षा पुलिस द्वारा सुनिश्चित नहीं की गई तो वह क्षेत्र में काम नहीं कर पाएंगे। एसओ प्रदीप शर्मा ने बताया की तहरीर मिल गई है, मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप