मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बा व देहात क्षेत्र के कुछ गांवों में सोमवार को धूप निकली, जिससे लोगों को सर्दी से राहत मिली। वहीं, बाजारों में भी लोगों की चहल-पहल दिखाई दी।

पिछले कई दिन से कोहरा व बारिश के साथ ठंड भी बढ़ गई थी, जिससे जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया था। हाईवे पर कोहरे में दृश्यता कम होने से लोगों को वाहन चलाने में भी परेशानी हो रही थी। सोमवार सुबह के समय हवा के साथ ठंड थी, लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, वैसे ही मौसम भी बदल गया। सूर्यदेव के दर्शन के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि, धूप में थोड़ा ठंड का एहसास था। दिन ढलते ही ठंड का सितम फिर से शुरू हो गया और सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।

बाजारों में रही लोगों की चहल कदमी

सर्द मौसम होने से बाजारों में भी लोगों की आवाजाही कम थी। साथ ही पुलिस चौकी चौराहे पर भी लोगों का कम आवागमन था। सोमवार को धूप के चलते पुलिस चौकी चौराहे पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ रही।

सरूरपुर प्रतिनिधि के अनुसार सोमवार दोपहर बाद सूर्यदेव ने कुछ समय के लिए दर्शन दिए, जिससे कई दिनों से पड़ रही हाड़कंपाने वाली सर्दी से लोगों को कुछ राहत मिली, लेकिन दोपहर बाद सूर्य के बादलों में छिप जाने से सर्दी का सितम शुरू हो गया। इसके बाद लोग घरों में कैद होने के लिए मजबूर हो गए। सर्दी गेहूं व सरसों की फसल के लिए वरदान साबित होती जा रही हैं।

- - - - - - - - - - - - - - -

Edited By: Jagran