मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र बुधवार देररात्रि से शुरू हुई बारिश व उसके बाद अलसुबह कोहरे की आमद से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। कोहरे के बीच हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए। उधर, मौसम की बदमिजाजी के चलते ठिठुरन और बढ़ गई। वहीं दोपहर तक व्यापार भी ठंडा नजर आया।

बुधवार देरशाम आकाश में बादल घिर आए थे और देररात बूंदाबांदी के साथ बारिश शुरू हो गई। गुरुवार अलसुबह बारिश थमी तो कोहरा छा गया। घने कोहरे ने समूचे नगर को आगोश में ले लिया। मुख्य मार्ग पर घना कोहरा होने के कारण वाहन भी रेंगते नजर आए। दोपहर में कोहरा कुछ हल्का पड़ा। बारिश व कोहरे के कारण मौसम में ठिठुरन और बढ़ गई है। मौसम बिगड़ने से जनजीवन प्रभावित हो गया है। देहात से आवागमन कम होने के कारण पूर्वाह्न तक बाजारों से रौनक गायब रही और अधिकांश दुकानदार ग्राहकों की बाट जोहते नजर आए। हाड़कंपकपाने वाली ठंड के कारण लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है।

बुग्गी की चपेट में आने से दो बाइक सवार लहूलुहान : मवाना के गांव जयसिंहपुर मार्ग पर स्थित सीना बिजलीघर के घर के पास बुधवार रात बाइक सवार दो युवक भैंसा-बुग्गी की चपेट में आने से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी भर्ती कराया गया है, जहां से हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गांव सैदीपुर निवासी अमरीश पुत्र किरणपाल बुधवार को परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में रिश्तेदारी में गया था। जहां से वह रात्रि में रिश्तेदार को लेकर बाइक से गांव वापस लौट रहा था। जब वे मवाना-जयसिंहपुर मार्ग पर सीना बिजलीघर के पास पहुंचे तभी भैंसा बुग्गी की चपेट में आने से दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर आए स्वजन भी पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Edited By: Jagran