मेरठ, जेएनएन। दो साल पहले हुए हादसे में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपितों को आजीवन करावास की सजा दी है। दो साल पहले परतापुर में शिक्षिका पर तेजाब फेंकने वाले 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुना दी गई है साथ ही सभी पर 33 लाख का जुर्माना भी किया गया है। बता दें कि इस मामले में दो साल पहले मामला दर्ज किया गया था। आरोपितों को पकड़कर जेल में डाला दिया गया था।

22 नवम्बर 2018 में परतापुर क्षेत्र में देर रात बाइक सवार युवकों ने एक 35 वर्षीय शिक्षिका के चेहरे पर उसके घर के पास ही तेजाब फेंक दिया था। महिला 30-40 फीसदी जल गई। इस हादसे में उसका चेहरा और सिर बुरी तरह से झुलस गया। पुलिस ने इस मामले में कालेज के संचालक समेत छह युवकों को जेल भेज दिया था।

बता दें कि आरोपियों ने महिला पर उस वक्त हमला किया जब वो दफ्तर से लौट रही थी। गुरुवार को महिला पर तेजाब डालने के मामले में कोर्ट में सुनवाई की गई जिसमें छह आरोपी को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुना दी गई है साथ ही सभी पर तीन तीन लाख रुपए का जुर्माना भी किया गया है।

दफ्तर से लौट रही थी घर

दो साल पहले शिक्षिका अपने दफ्तर से घर आ रही थी। तभी अंधेरें का फायदा उठाकर आरोपितों ने शिक्षिका पर तेजाब फेक दिया था। इस मामले में आरोपित मौके से फरार हो गए थे। पुलिस की दबिश के बाद आरोपित हाथ में आए तो उन्‍हे जेल भेज दिया गया था। तब से यह मामला कोर्ट में चल रहा था। उस समय यह मामला काफी चर्चा में बना रहा।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021