Move to Jagran APP

घर पर खाना खाने के बाद बाहर टहलने निकले अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या Meerut News

शहर में अपराधियों का राज कायम है। शुक्रवार की रात को घर से खाना खाने के बाद बाहर टहलने के लिए निकले एक अधिवक्‍ता की कनपटी पर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 09:55 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 09:55 AM (IST)
घर पर खाना खाने के बाद बाहर टहलने निकले अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या Meerut News
घर पर खाना खाने के बाद बाहर टहलने निकले अधिवक्‍ता की गोली मारकर हत्‍या Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल के कमालपुर गांव में अधिवक्ता मुकेश शर्मा की कनपटी पर पीछे से गोली मारकर हत्या कर दी। गांव के प्राइमरी स्कूल के पास वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। खून से लथपथ अधिवक्ता को परिजन आनंद अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद लोगों ने अस्पताल में ही हंगामा किया। पुलिस-प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए। हत्या के पीछे भूमि विवाद माना जा रहा है।

loksabha election banner

19 साल पहले हुई थी भाई की हत्‍या

मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर में प्रद्युम्न शर्मा का परिवार रहता है। उनके दो बेटे मुकेश शर्मा और लोकेश शर्मा थे। लोकेश की 19 साल पहले हत्या कर दी गई थी। अधिवक्ता मुकेश शर्मा ही पूरे परिवार को देख रहे थे। उनकी आठ बेटियां हैं। शुक्रवार की रात 9.15 बजे मुकेश शर्मा घर से खाना खाने के बाद गांव में बाहर घूमने गए थे। ट्रांसफार्मर की आड़ में पहले से घात लगाए बैठे हमलावर ने मुकेश शर्मा को देखते ही मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद कनपटी पर पीछे से गोली मारकर हमलावर वहां से भाग गए। घर से घटना स्थल दो सौ मीटर की दूरी पर होने की वजह से बेटी टीना को पापा के चिल्लाने की आवाज आई। टीना मौके पर दौड़ी, तभी आसपास के लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई।

डीएम और एसएसपी पहुंचे मौके पर

तत्काल यूपी-100 को घटना की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मुकेश को लेकर परिवार के लोग आनंद अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिवक्ता की हत्या की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर आननफानन में मौके पर दौड़े। रात करीब 11 बजे डीएम अनिल ढींगरा और एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को वारदात के राजफाश का भरोसा दिलाया। इसके बाद दोनों अफसरों ने गांव में क्राइमसीन का निरीक्षण किया। वहां पर कोई वाहन के निशान तक नहीं मिले है। लग रहा है हमलावर पैदल ही आए थे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे से हत्यारोपितों की पड़ताल कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.