Move to Jagran APP

CCSU के शिक्षक व महाराष्ट्र राज्यपाल के विधि सलाहकार योगेंद्र शर्मा नहीं रहे Meerut News

सीसीएसयू में विधि विभाग में शिक्षक और अभी हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल के विधि सलाहकार बने योगेंद्र शर्मा नहीं रहे। शुक्रवार देर रात हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। सूचना से विश्वविद्यालय और उनके सहयोगी सहयोगी शिक्षक पूरी तरह से स्तब्ध है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 10:15 AM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 12:15 PM (IST)
CCSU के शिक्षक व महाराष्ट्र राज्यपाल के विधि सलाहकार योगेंद्र शर्मा नहीं रहे Meerut News
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में विधि विभाग में शिक्षक योगेंद्र शर्मा का निधन हो गया।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में विधि विभाग में शिक्षक और अभी हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल के विधि सलाहकार बने योगेंद्र शर्मा अब नहीं रहे। मुंबई में शुक्रवार देर रात हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। इस सूचना से विश्वविद्यालय और उनके सहयोगी सहयोगी शिक्षक पूरी तरह से स्तब्ध है। अभी इसी महीने में योगेंद्र शर्मा विधि सलाहकार बनने के बाद विश्वविद्यालय आए थे। अपने सभी सहयोगियों से मुलाकात भी की थी। योगेंद्र शर्मा 10 साल से विश्वविद्यालय के विधि विभाग में शिक्षण का कार्य कर रहे थे। काफी मिलनसार और हंसमुख व्यक्तित्व के धनी योगेंद्र शर्मा के निधन से शिक्षक समुदाय अधिक दुखी हैं। डा. शर्मा मूल रूप से एटा के रहने वाले थे। विवि के विधि विभाग में शिक्षकों ने श्रद्धाजंलि दी है।

prime article banner

पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया था

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ के विधि अध्ययन संस्थान के सहायक प्रोफेसर डा. योगेन्द्र कुमार शर्मा के राज्यपाल महाराष्ट्र के विधि सलाहकार बनने के पश्चात संस्थान में पहली बार आने पर संस्थान के समन्वयक एवं शिक्षक साथियों द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया था और सभी ने डा. योगेन्द्र को इस बड़ी उपलब्धी पर बधाई दी थी। डा. योगेन्द्र कुमार शर्मा का जन्म जिला एटा के पौन्डरी ग्राम में उच्च शिक्षित परिवार में हुआ था और इनकी माताजी जूनियर हाई स्कूल से सेवानिवृत्त प्रधान अध्यपिका हैं और पिताजी डॉक्टर हैं। उन्होंने आगरा कॉलेज आगरा से विधि स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। चौधरी चरण सिंह विवि परिसर मेरठ के विधि अध्ययन संस्थान से एलएलएम की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की और उसके पश्चात सीसीएसयू से ही मेरठ से एलएलडी. की उपाधि प्राप्त की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK