Move to Jagran APP

पिंकी का अंतिम संस्कार, बच्ची पर दोनों परिवार जता रहे हक

चार अक्टूबर को इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद आपा खो बैठे उसके पिता ने बहू पर कटर से वार किए थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 07:45 PM (IST)
पिंकी का अंतिम संस्कार, बच्ची पर दोनों परिवार जता रहे हक
पिंकी का अंतिम संस्कार, बच्ची पर दोनों परिवार जता रहे हक

मेरठ, जेएनएन। चार अक्टूबर को इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद आपा खो बैठे पिता रामकिशन ने बहू पिंकी की कटर से गर्दन पर वार किए थे। घायल पिंकी ने रविवार को दम तोड़ दिया था। सोमवार को स्वजन ने गढ़मुक्तेश्वर स्थित बृजघाट पर पिंकी का अंतिम संस्कार कर दिया। अब पिंकी की आठ माह की बेटी के पालन पोषण को लेकर दोनों परिवार विचार-विमर्श करेंगे। हालाकि दादी का कहना है कि अमित की आखिरी निशानी समझकर वे बच्ची को पालेंगे। कानूनविदों की राय में भी माता-पिता के बाद पहला हक दादा-दादी का ही बनता है।

loksabha election banner

इधर, पिंकी के भाई मोहित गुप्ता का कहना है कि बच्ची को लेकर अमित के परिवार से विचार-विमर्श किया जाएगा। अमित और पिंकी की संपत्ति भी बच्ची के नाम कराई जाएगी, ताकि बच्ची का भविष्य सुरक्षित हो। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि रामकिशन को सजा दिलाने के लिए घटना की सीसीटीवी फुटेज ही काफी है। सीसीटीवी फुटेज में रामकिशन कटर से पिंकी पर वार करते साफ दिखाई पड़ रहा है। ऐसे में साफ है कि रामकिशन का जेल से निकलना अब मुश्किल है। पुलिस भी सभी साक्ष्य जुटाकर जल्द ही कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करेगी। पिंकी के मायका पक्ष के लोगों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। नौकरी का झांसा देकर अमरोहा की युवती से दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ। नौकरी का झांसा देकर अमरोहा की युवती से मेडिकल स्टोर संचालक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। साहस दिखाते हुए युवती ने आरोपित को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित भाग गया। युवती ने आरोपित के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

जिला अमरोहा थाना क्षेत्र गजरौला निवासी युवती के मुताबिक इंटरनेट मीडिया पर उसकी जान-पहचान मवाना थाना क्षेत्र के काबली गेट पक्का तालाब निवासी मेडिकल स्टोर संचालक से हुई थी। उसने चार सितंबर को उसे मवाना बुला लिया और मेडिकल स्टोर पर नौकरी दे दी। वह किराए का कमरा लेकर क्षेत्र में ही रहने लगी। आरोप है कि सात सितंबर की रात मेडिकल स्टोर संचालक जबरन उसके कमरे में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने थाने में तहरीर दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। युवती ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रहे सीओ सिविल लाइंस देवेश सिंह ने युवती को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.