Move to Jagran APP

मेरठ के नौचंदी क्षेत्र में टायर के गोदाम में आग से लाखों का नुकसान, मशक्कत से पाया काबू

नौचंदी थाने के पीछे चूना वाला बाग में टायरों के गोदाम में बुधवार की देररात भयंकर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दमकल की आठ गाडिय़ों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग से वहां पर अफरातफरी मच गई।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 07:50 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 07:50 AM (IST)
मेरठ के नौचंदी क्षेत्र में टायर के गोदाम में आग से लाखों का नुकसान, मशक्कत से पाया काबू
मेरठ में बुधवार की रात एक टायर के गोदाम में आग से लाखों की क्षति हुई है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में नौचंदी थाने के पीछे चूना वाला बाग में टायरों के गोदाम में बुधवार की देररात भयंकर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दमकल की आठ गाडिय़ों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने के सही कारणों की जानकारी अभी नहीं हो पाई है। आग से लाखों के टायर जलकर खाक हो गए हैं जबकि तीन गोदामों को सुरक्षित बचा लिया गया।

loksabha election banner

धुआं देखकर पुलिस को किया सूचित

चूना वाला बाग में इस्लामाबाद के बंटी, जैदीफार्म के कासिफ बदर, शादाब और श्यामनगर के फहीम ने साझेदारी में पुराने टायरों के गोदाम बना रखे है। रोजाना की तरह गोदाम रात नौ बजे बंद हो गए थे। अचानक रात 11 बजे गोदाम से धुआं निकलता देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया। जब तक दमकल की गाडिय़ां पहुंचती आग ने बंटी के गोदाम को चपेट में ले लिया था। सीएफओ संतोष राय के मुताबिक दमकल की आठ गाडिय़ों ने बंटी के गोदाम में लगी आग को दो घंटे की मशक्कत के बाद काबू किया। इस बीच आसपास के मकान स्वामी भी घरों को छोड़कर सड़कों पर आ गए थे। इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने बताया कि आग से लाखों के टायर जलकर खाक हो गए। टायरों में आग लगने से गोदाम धधक रहा था। समय रहते ही आग पर काबू पाया गया।

अवैध रूप से टायरों को धंधा

थाने के पीछे ही अवैध रूप से टायरों का गोदाम बना रखा है। कालोनी के लोगों का आरोप है कि चोरी के वाहनों से निकलने वाले टायरों को गोदाम में रखा जाता है। कई बार पुलिस इस गोदाम में दबिश भी डाल चुकी है। इंस्पेक्टर नौचंदी का कहना है कि आग बुझाने के बाद पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.