Move to Jagran APP

जान‍िए भाजपा पर पलटवार करने के चक्‍कर में जिन्‍ना की मूर्ति पर ये क्‍या कह गए इमरान मसूद

सपा उम्मीदवारों के साथ नामांकन कराने आए वरिष्ठ सपा नेता पूर्व विधायक इमरान मसूद ने भाजपा पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ ठोकों की राजनीति कर रही है हिंदू मुस्लिम को बांट कर अपनी सत्ता चला रही है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:18 PM (IST)
जान‍िए भाजपा पर पलटवार करने के चक्‍कर में जिन्‍ना की मूर्ति पर ये क्‍या कह गए इमरान मसूद
इमरान मसूद ने कहा, जिन्ना की मूर्ति सपा नहीं बल्कि भाजपा लगवाएगी।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। चुनावी समर में जिन्ना को लेकर हमलावर भाजपा पर सोमवार को सपा नेता इमरान मसूद ने सीधा हमला बोला। कहा कि जिन्ना की मूर्ति सपा नहीं, वो बनवाएंगे जिन्होंने जिन्ना के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। आरोप लगाया कि भाजपा ङ्क्षहदू -मुस्लिम को बांटकर अपनी सत्ता चला रही है। इमरान मसूद सोमवार को सपा प्रत्याशियों का नामांकन कराने कलक्ट्रेट आए थे।

loksabha election banner

मीडिया से बातचीत में मसूद ने कहा कि भाजपार्टी सिर्फ ठोको की राजनीति कर रही है। मोहम्मद अली जिन्ना की मूर्ति समाजवादी पार्टी नहीं, बल्कि भाजपा लगवाएगी। कहा कि 12 दिसंबर 1941 को बंगाल प्रोवेंश के अंदर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने मुस्लिम लीग के साथ मिलकर सरकार बनवाई और उस सरकार में वित्त मंत्री व उपमुख्यमंत्री बने थे।

इससे साबित होता है कि जिन्ना के साथ कौन है, मुस्लिम तो जिन्ना को पसंद ही नहीं करते, क्योंकि उसने देश को दो हिस्सों में बांट दिया था। मसूद ने कहा कि भाजपा विकास की कोई एक योजना बता दे, जो भाजपा की सोच के अनुरूप हो। राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया, उसे देश की जनता ने स्वीकार किया, मगर उसका भी श्रेय भाजपा ले रही है। कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है।

सहारनपुर में सोमवार को 8 नामांकन दाखिल

सहारनपुर : विधानसभा चुनाव में नामांकन प्रक्रिया के दौरान सोमवार को सपा, बसपा व भाजपा समेत 8 उम्मीदवारों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर अपने नामांकन पत्र दाखिल किये। इनमें सपा के संजय गर्ग, कार्तिकेय राणा, उमर अली, भाजपा के नरेश सैनी व मुकेश चौधरी, बसपा के नौमान मसूद व रविंद्र कुमार मोल्हू तथा लोग पार्टी के वाहिद अली ने अपना नामांकन दाखिल किया।

 यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो में इमरान मसूद का झलका गुस्सा, कहा- मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.