मेरठ, जेएनएन। शिक्षा से जुड़े कार्यक्रम के तहत गुरुवार को इस्माइल नेशनल महिला पीजी कालेज में महिला अध्ययन प्रकोष्ठ का व्याख्यान दोपहर 12.15 बजे आयोजित होगा। जिसमें विषय विशेषज्ञ व अन्य वक्ताओं द्वारा तय मुद्दों पर व्याख्यान दिया जाएगा।

करन पब्लिक स्कूल के क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मुकाबले

इन दिनों करन पब्लिक स्कूल में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबले चल रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को भी टूर्नामेंट के तहत सुबह 11 बजे से मैच आयोजित होंगे। इसमें अलग-अलग वर्गों के तहत टीमें भिड़ेंगी।

नगर निगम के बोर्ड की होगी बैठक

गुरुवार को सुबह 11 बजे से नगर निगम बोर्ड की बैठक आहूत की गई है। जिसको लेकर सुबह से ही खासी हलचल रहेगी। यह बैठक टाउल हाल स्थित तिलक भवन में तय है। बैठक में विकास के अलावा जनसमस्याओं के अलग-अलग मुद्दे उठ सकते हैं।

छावनी के वार्ड चार में चलेगा अभियान

दैनिक जागरण के साप्ताहिक स्वच्छता अभियान स्वच्छ मेरठ स्वस्थ मेरठ के तहत गुरुवार को छावनी के वार्ड चार के अंतर्गत सदर में वामन भगवान मंदिर के पास सुबह नौ बजे से अभियान चलेगा। इसके अंतर्गत छावनी परिषद की टीम के द्वारा इलाके में व्याप्त अव्यवस्था व गंदगी को दूर किया जाएगा। 

महानगर कांग्रेस कमेटी का स्वागत कार्यक्रम

जिला महानगर कांग्रेस कमेटी गुरुवार को ब्रह्मपुरी स्थित शांति पैलेस के समीप स्थित सुनारों की धर्मशाला पर अपराहन नगर निगम उपाध्यक्ष व मेरठ महानगर कांग्रेस कमेटी में महासचिव रंजन शर्मा का स्वागत किया जाएगा। इस कार्यक्रम में महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी व पहले चुने गए प्रतिनिधि के अलावा अन्य प्रकोष्ठों के अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।