मेरठ, जेएनएन। चौंकिएगा नहीं, शहर में जल्द ही खेल का कुछ अलग नजारा दिखाई देगा। दरअसल, भाजपा 19 जनवरी से कमल क्रिकेट कप का आयोजन करने जा रही है। इसमें पंडित दीन दयाल उपाध्याय, अटल, नमो, सरदार पटेल, डा. भीमराव आंबेडकर, डा. एपीजे अब्दुल कलाम व शहीद भगत सिंह इलेवन के बीच आपस में मैच खेले जाएंगे। दो दिनी इस टूर्नामेंट में जिले की आठ टीमें भाग लेंगी। एक मैच जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के बीच भी होगा, जिसमें विधायक और सांसद भी खेलते नजर आएंगे।
कार्यक्रम की जानकारी दी
भाजपा ने सभी जिलों में इसका जिम्मा युवा मोर्चा को दिया है। युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा ने शुक्रवार को रिठानी स्थित एक स्कूल में बैठक कर कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की जानकारी दी। मैच राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर होगा। वीनस ने पवन भारद्वाज को संयोजक, शिवम शर्मा और पंकज लोधी को सह संयोजक का जिम्मा सौंपा। मैच दस-दस ओवर के होंगे। हर टीम में 15 खिलाड़ियों का पंजीकरण होगा।
कॉस्को बॉल से होंगे मैच
स्पर्धा कॉस्को मार्क बॉल से कराई जाएगी। 19 को आठ टीमों के बीच चार मैच, 20 को चार टीमों के बीच दो मैच सेमीफाइनल के रूप में खेले जाएंगे। अंत में फाइनल होगा। एक मंडल से एक ही टीम का चयन होगा। महानगर युवा मोर्चा अध्यक्ष वीनस शर्मा ने बताया कि युवा मोर्चा नाम की टी-शर्ट खिलाड़ियों को दी जाएंगी। 20 गुणा 10 साइज के चार होर्डिग लगाए जाएंगे। इस दौरान रमन ढींगरा, विभांशु, निशांक गर्ग व अमित गोयल भी मौजूद रहे।

Posted By: Ashu Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप