Move to Jagran APP

कैराना विधायक के इमलिया पहुंचने से गरमा गया है राजनीतिक माहौल, खुफिया विभाग सतर्क

डेहरा गांव में बच्चे पर हमला करने के बाद भाग रहे आरोपित की पिटाई के दौरान हुई मौत का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा है। मंगलवार की देर रात्रि गांव इमलिया पहुंचे कैराना विधायक नाहिद

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 09:08 AM (IST)
कैराना विधायक के इमलिया पहुंचने से गरमा गया है राजनीतिक माहौल, खुफिया विभाग सतर्क
कैराना विधायक के इमलिया पहुंचने से गरमा गया है राजनीतिक माहौल, खुफिया विभाग सतर्क

सहारनपुर, जेएनएन। डेहरा गांव में बच्चे पर हमला करने के बाद भाग रहे आरोपित की पिटाई के दौरान हुई मौत का मामला तूल पकडऩे लगा है। मंगलवार देर रात्रि गांव इमलिया पहुंचे कैराना विधायक नाहिद हसन व पूर्व विधायक माविया अली ने मृतक इसरार के परिवार से वार्ता करते हुए सांत्वना प्रकट की। विधायक नाहिद हसन ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी हर हाल में कराई जाएगी। इस संबंध में आला अधिकारियों से वार्ता की गई है। विधायक नाहिद हसन ने कहा कि देवबंद में हुई इसरार की हत्या में जो भी लोग शामिल हैं। उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। पूर्व विधायक माविया अली ने मृतक इसरार के परिजनों से वार्ता करते हुए उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया। वहीं, देर रात ही सांसद फजलुर्रहमान ने भी गांव इमलिया पहुंच मृतक इसरार की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आरोपितों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। सांसद ने कहा कि जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कराई जाएगी। 

loksabha election banner

खुफिया विभाग सतर्क

पूरे प्रकरण को लेकर विपक्ष और सत्तापक्ष के नेताओं की सक्रियता को देखकर खुफिया विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। खुफिया विभाग के आला अधिकारी पूरे प्रकरण पर गंभीरता के साथ नजर बनाए हुए हैं। हालांकि सीओ रजनीश उपाध्याय का कहना है कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। प्रकरण की जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.