मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र में सरधना रोड चौराहे के निकट शुक्रवार सुबह जूस विक्रेता का शव सीवर में पड़ा मिला। परिजनों ने एक अन्य जूस विक्रेता पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होना आया है।

खतौली निवासी दीपक उर्फ पिटू पुत्र कंवरपाल अशोक नगर में राकेश के मकान में पिछले आठ वर्ष से पत्नी पूनम व चार बच्चों के साथ किराए पर रहता था। परिवार के गुजारे के लिए सरधना रोड चौराहे के पास जूस का ठेला लगाता था। शुक्रवार सुबह उसका शव चौराहे के पास ही सीवर में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। दीपक के भाई अंकुर ने बताया कि दीपक के जूस के ठेले के पास ही एक अन्य जूस वाला ठेला लगाता है। गुरुवार शाम दीपक की उसके साथ कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि दीपक को वह अपने साथी के साथ घर से बुलाकर ले गया। शराब पिलाने के बाद पीट-पीटकर दीपक की हत्या कर दी और शव सीवर में फेंक दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दीपक की मौत का कारण डूबना आया है। पुलिस जांच कर रही है।

मॉर्निग वाक से घर जा रही महिला से छेड़छाड़, रास्ता रोका

मेरठ। जागृति विहार निवासी एक महिला शुक्रवार को जागृति विहार एक्सटेंशन से मॉर्निग वाक से वापस अपने घर जा रही थी। बताया जाता है कि तभी रास्ते में बाइक सवार मनचले ने महिला का रास्ता रोका। महिला के विरोध करने पर मनचला बदसलूकी करने लगा। शोर शराबा होने पर मनचला फरार हो गया। सूचना पर महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और मनचले को तलाश किया, मगर कहीं पता नहीं चला। एसओ मेडिकल कैलाश चंद का कहना है कि इस तरह की सूचना मिली थी, मगर तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी, साथ ही सुबह के समय पुलिस की गश्त क्षेत्र में उन जगहों पर बढ़ाई जाएगी, जहां मॉर्निग वाक को जाते हैं।

Edited By: Jagran