सहारनपुर, जागरण संवाददाता। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव धतौली के समीप चिल्काना रोड पर एक युवक की कार सवार कुछ युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस को युवक का शव सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक चिलकाना के मोहल्ला गढ़ी का रहने वाला था और मुजफ्फरनगर से प्रकाशित एक अखबार में पत्रकार भी था।

चिलकाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी निवासी 28 वर्षीय सुधीर सैनी पुत्र तेलूराम मुजफ्फरनगर से प्रकाशित एक अखबार में काम करता था। 26 जनवरी की दोपहर करीब 12 बजे वह बाइक से सहारनपुर आया था। करीब डेढ़ बजे बाइक द्वारा ही सहारनपुर से वापस चिलकाना लौट रहा था। जिस समय वह देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव धतौली के पास पहुंचा तो अचानक पीछे से आए कार सवार चार से पांच युवकों ने उसकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लिया। पहले उसके साथ गाली-गलौज की और फिर दिनदहाड़े मारना शुरू कर दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने भी उसे नहीं बचाया। युवक के सिर, सीने और पेट में गंभीर चोटें आई है। जब युवक बेहोश हो गया तो कार सवार युवकों ने उसे सड़क किनारे एक गड्ढे में फेंक दिया। गड्ढे में पानी भरा होने के कारण सुधीर सैनी डूब गया।

बताया जाता है कि वह घंटो तक वहीं पड़ा रहा। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। काफी देर बाद पुलिस पहुंची और पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। एसपी सिटी राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि अभी परिवार की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। फिर भी दो युवकों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्दी सुधीर सैनी की हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर हत्या की सूचना मिलने पर सुधीर के परिजन भी सहारनपुर पहुंच गए हैं।

Edited By: Taruna Tayal