मेरठ, जेएनएन। शिक्षा से जुड़े कार्यक्रमों में बुधवार को शांति निकेतन ग्रुप आफ इंस्‍टीट्यूशन में जाब-फेयर 2021 का आयोजन सुबह 9:30 बजे से किया जा रहा है। इसके मुख्य अतिथि मेरठ दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक डा. सोमेंद्र तोमर होंगे। वहीं, शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े एक अन्य कार्यक्रम के तहत सुबह साढ़े दस बजे से इस्माइल महिला नेशनल पीजी कालेज में ई-लर्निंग पर व्याख्यान का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कोरोना काल के बाद ई-लर्निंग की बढ़ी उपयोगिता को देखते हुए अन्य संभावनाओं व विषयों पर जानकारी दी जाएगी।

कनोहरलाल पीजी कालेज में आगामी परीक्षा को लेकर काउंसलिंग

शहर स्थित कनोहरलाल पीजी महिला कालेज में बुधवार को ओवरकमिंग एग्जाम एंजायटी यानि आगामी परीक्षा की चिंता विषय से निपटने व परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन को लेकर दोपहर 12 बजे से छात्राओं की काउंसलिंग की जाएगी। परीक्षा के लक्ष्य को भेदने के लिए छात्राओं को विषय विशेषज्ञ द्वारा जानकारी दी जाएगी। वहीं, क्लाइमेट एजेंडा और एन ब्लाक संस्था का भोले की झाल पर वाक फार सोलर कार्यक्रम सुबह 10:30 बजे से आयोजित किया जा रहा है। उधर ही, शिवसेना का परतापुर थाने की पुलिस के खिलाफ एसएसपी कार्यालय का घेराव दोपहर 12 बजे से होगा। जिसमें शिवसेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने एक कार्यकर्ता की पुलिस द्वारा तथाकथित पिटाई को लेकर अपना विरोध कराएंगे। इसके अलावा एक अन्य कार्यक्रम में ब्रम्हपुरी महिला होली मिलन का कार्यक्रम मंगलम भवन माधवपुरम में दोपहर दो बजे निर्धारित हुआ है।

मंडल एसोसिएशन का होली मिलन

मेरठ मंडप एसोसिएशन का बुधवार की रात आठ बजे से होली मिलन के कार्यक्रम गढ़ रोड स्थित राणा गोङ्क्षवद मंडल में आयोजित होंगे। जिसमें एसोसिएशन के पदाधिकारी सांस्कृतिक व अन्य रंगारंग कार्यक्रम आयोजित कर होली पर्व का उल्लास व उत्सव मनाएंगे।