Move to Jagran APP

खुर्जा में मकान का ताला तोड़कर 15 लाख की नकदी, जेवरात और सामान चोरी

बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी इलियास के अनुसार बीते 27 मार्च को वह दोस्त के यहां शादी में शामिल होने परिवार के साथ दिल्ली गए थे। इसी बीच उनके बंद मकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोर ताले तोड़कर मकान में अंदर प्रवेश कर गए।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Wed, 30 Mar 2022 03:18 PM (IST)Updated: Wed, 30 Mar 2022 03:18 PM (IST)
खुर्जा में मकान का ताला तोड़कर 15 लाख की नकदी, जेवरात और सामान चोरी
खुर्जा में मकान का ताला तोड़कर 15 लाख की नकदी, जेवरात और सामान चोरी

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। साथ ही मामले में पीडि़त की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha election banner

बंद था मकान

खुर्जा क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी इलियास पुत्र यासीन ने बताया कि बीते 27 मार्च को वह दोस्त के यहां शादी में शामिल होने परिवार के साथ दिल्ली गया था। इसी बीच उनके बंद मकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोर ताले तोड़कर मकान में अंदर प्रवेश कर गए। जिसके बाद पीडि़त के मकान से चोरों ने करीब 15 लाख रुपये की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात आदि समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। मंगलवार शाम को जब वह दिल्ली से वापस घर लौटे, तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। जिस पर उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। जानकारी होने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

दो युवकों पर हमला

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में मामूली कहासुनी होने पर चार लोगों ने दो युवकों को पीटकर घायल कर दिया और शोर मचाने पर फरार हो गए। मामले में पीडि़त ने पुलिस से शिकायत की है। क्षेत्र के मोहल्ला देवीधाम निवासी विमल कुमार अपने दोस्त शिवांश के साथ मंगलवार शाम घर के बाहर घूम रहे थे। इसी दौरान चार लोगों ने उनसे कहासुनी करते हुए गाली-गलौच की। विरोध करने पर आरोपितों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया। शोर मचाने पर एकत्र हुए लोगों ने उन्हें बचाया। साथ ही अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार कराने के बाद पीडि़त कोतवाली पहुंचे और पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई क आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.