Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर : घर-घर वोटर पर्चियां देकर जयन्‍त चौधरी वोट देने की कर रहे अपील, कहा किसान एकता से डर गई सरकार

Khatauli by-Electionरालोद अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य जयन्त चौधरी ने सिखेड़ा क्षेत्र के गांव फहीमपुर में पहुंचकर घर घर जाकर वोटर पर्चियां वितरित की। तथा सभी से कहा कि किसान आंदोलन और उनकी एकता से भाजपा सरकार डर गई है। गठबंधन का प्रत्याशी बाहरी नहीं है भारी है।

By Jagran NewsEdited By: Taruna TayalPublished: Mon, 28 Nov 2022 01:42 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:42 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : घर-घर वोटर पर्चियां देकर जयन्‍त चौधरी वोट देने की कर रहे अपील, कहा किसान एकता से डर गई सरकार
जयन्त चौधरी ने सिखेड़ा क्षेत्र के गांव फहीमपुर में घर घर जाकर वोटर पर्चियां वितरित की।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। रालोद अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य जयन्त चौधरी ने सिखेड़ा क्षेत्र के गांव फहीमपुर में पहुंचकर घर घर जाकर वोटर पर्चियां वितरित की। तथा सभी से कहा कि किसान आंदोलन और उनकी एकता से भाजपा सरकार डर गई है। गठबंधन का प्रत्याशी बाहरी नहीं है भारी है। उन्होंने सभी से आने वाली पांच तारीख में मदन भैया के लिए मतदान करने की अपील की।

loksabha election banner

हमारा मकसद भाईचारा

सोमवार को गांव फहीमपुर कला में घर घर जाकर उन्होंने कहा कि उनके पिता स्व. अजीत सिंह ने मुजफ्फरनगर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था। उनकी हार भले ही हुई, लेकिन वह यहां पर भाईचारा जीता कर गए हैं। रालोद अध्यक्ष ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी पर एक सीट जीतने के बाद कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन वह हार गए तो क्षेत्र की जनता को बहुत कुछ मिल जाएगा। उनका अंहकार टूट जाएगा। प्रदेश सरकार किसानों की बात करती है, लेकिन पिछले वर्ष के मुकाबले अभी तक गन्ना मूल्य तय नहीं हो सका है। भाजपा जनता को अपनी वोट समझती हैं, लेकिन हमारा मकसद आपसी भाईचारा और एकता का है इसलिए सर्व समाज को एकजुट होने का समय है। जिन लोगों ने नफरत फैलाने का काम किया। वह संस्कार और सभ्यता की बात करते हैं।

प्रत्याशी बाहरी नहीं है बल्कि भारी है

उन्होंने कहा कि उनका प्रत्याशी बाहरी नहीं है बल्कि भारी है। गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के लिए घर घर जाकर वोटर पर्चियां वितरित की। इस दौरान कई स्थानों पर उनका फूल माला पहनाकर तथा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। उन्होंने सभी से गठबंधन प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.