Move to Jagran APP

फीस माफी के लिए अभिभावकों का जन जागरण अभियान शुरू, ये रखी मांगे

पब्लिक स्कूल अभिभावक संघ उत्तर प्रदेश ने निजी स्कूलों में कोरोना काल की सम्पूर्ण शुल्क माफी की मांग के लिए बुधवार से जनजागरण अभियान शुरु कर दिया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:46 PM (IST)
फीस माफी के लिए अभिभावकों का जन जागरण अभियान शुरू, ये रखी मांगे
फीस माफी के लिए अभिभावकों का जन जागरण अभियान शुरू, ये रखी मांगे

मेरठ, जेएनएन। पब्लिक स्कूल अभिभावक संघ, उत्तर प्रदेश ने निजी स्कूलों में कोरोना काल की सम्पूर्ण शुल्क माफी की मांग के लिए बुधवार से जनजागरण अभियान शुरु कर दिया है। इस अभियान के तहत बुधवार को अभिभावक संघ संयोजक कपिलराज शर्मा एडवोकेट के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भारतीय जनता पार्टी के मेरठ महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल से हरमन सिटी स्थित कार्यालय पर मिला।

loksabha election banner

प्रतिनिधिमंडल ने मुकेश को कोरोना के कारण अभिभावकों को हो रही आर्थिक परेशानी की जानकारी दी। बताया कि स्कूल संचालक शासन प्रशासन को गुमराह करके मनमानी तरीके से फीस वसूल करने के लिए तरह तरह की धमकी दे रहे हैं, जबकि अभिभावक फीस देने में सक्षम नहीं रह गये हैं। जिले के अधिकारियों ने जनता की तरफ से आंख बंद की हुई है। आमजन परेशान है। इसलिए जनता की भावना को शासन प्रशासन तक पहुंचाने तथा निजी स्कूलों में फीस माफ करवाने औऱ फीस के लिए धमकी देने वाले स्कूलों पर कार्यवाही किये जाने की मांग का समर्थन करने हेतु मांगपत्र मुकेश सिंघल को दिया गया।

यह रहे शामिल

प्रतिनिधमण्डल में कपिलराज शर्मा, अंकित गौतम, मनीष शर्मा, यस प्रधान, परवीन चौधरी, डॉ0 मनोज गोयल, अमित कुमार, आशिष शंकर, शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.