Move to Jagran APP

मेरठ में सांड के अवशेष मिलने पर जमकर हंगामा, जाम लगाया Meerut News

मेरठ हर्रा कस्बे के बाहरी छोर पर इंटर कॉलेज के सामने गन्ने के खेत में सांड का अवशेष मिलने से हिंदू संगठन के लोगों में खलबली मच गई। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने अवशेष बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। अफसरों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 10:30 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 10:30 AM (IST)
मेरठ में सांड के अवशेष मिलने पर जमकर हंगामा, जाम लगाया Meerut News
मेरठ में गोवंश के अवशेष मिलने पर काफी देर तक हंगामे के हालात रहे।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बे के बाहरी छोर पर स्थित इंटर कॉलेज के सामने गन्ने के खेत में सांड का अवशेष मिलने से हिंदू संगठन के लोगों में खलबली मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने खेत से सांड के अवशेष निकालकर सरधना बिलोली मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। उन्होंने चौकी प्रभारी के साथ पुलिस पर गोकुल को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की। बाद में पुलिस बल की मौजूदगी में सांड के अवशेषों को जेसीबी केद्वारा दफना दिया गया।

prime article banner

सोमवार की सुबह कस्बा स्थित चौधरी बशीर खान इंटर कॉलेज के सामने गन्ने के खेत में गोवंश के सांड के अवशेष मिलने की जानकारी होने पर हिंदू परिषद के प्रांत प्रमुख अभिषेक चौहान के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ता ने मौके पर पहुंचकर अवशेषों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने मौके पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वहां उच्च अधिकारी को बुलाने की मांग होने लगी। बाद में मौके पर सरधना के सीओ आरपी शाही ने जाम लगा रहे युवाओं को समझाने का प्रयास किया।

जाम लगा रहे लोगों ने थाने और चौकी पर लंबे समय से जमे पुलिसकर्मी व दरोगा को हटाने की मांग करते हुए क्षेत्र में गोवध को सरक्षण देने का आरोप लगाया। यहां पर काफी देरतक जाम के हालात रहे। सीओ आरपी शाही ने एसपी देहात से जाम लगा रहे लोगों की फोन पर वार्ता कराई, जिस पर उन्होंने 6 दिन में गोकशी की घटना को खोलने के आश्वासन पर जाम खोल दिया गया है। बाद में पुलिस बल की मौजूदगी में सांड के अवशेषों को जेसीबी के द्वारा दफना दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.