Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री चौधरी जयपाल सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए जुटे दिग्गज

खरखौदा के लालपुर स्थित पूर्व मंत्री चौधरी जयपाल सिंह के फार्म हाउस पर रविवार को श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 02:55 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 02:55 AM (IST)
पूर्व मंत्री चौधरी जयपाल सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए जुटे दिग्गज
पूर्व मंत्री चौधरी जयपाल सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए जुटे दिग्गज

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा के लालपुर स्थित पूर्व मंत्री चौधरी जयपाल सिंह के फार्म हाउस पर रविवार को श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जिसमें सांसद राजेंद्र अग्रवाल समेत अन्य दिग्गजों ने दिवंगत नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। वक्ताओं ने दिवंगत नेता चौधरी जयपाल सिंह को किसान मजदूरों का सच्चा हितैषी करार दिया। कहा कि मंत्री पद पर रहते हुए चौधरी जयपाल सिंह न सभी वर्गों के लोगों के कार्य किए, बल्कि वे किसानों के लिए सदैव सजग रहते थे

loksabha election banner

सभा को संबोधित करते हुए सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि पार्टी के कायरें के अलावा मंत्री पद पर रहते हुए चौधरी जयपाल सिंह न सभी वर्गों के लोगों के कार्य किए, बल्कि वे किसानों के लिए सदैव सजग रहते थे। विधायक सोमेंद्र तोमर ने कहा कि पूर्व मंत्री सभी समाज के लोगों को एक साथ लेकर चलते थे। विधायक सत्यवीर त्यागी ने कहा कि वे चौधरी साहब मृदुभाषी और व्यवहारिक थे। मनिंदरपाल सिंह ने कहा कि मंत्री रहते हुए उन्होंने किसानों को लाभ पहुंचाया। वहीं, रोबिन गुर्जर, पप्पू गुर्जर समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर पूर्व मंत्री को भावसुमन अर्पित किए। सपा और बसपा के काफी नेताओं ने भी दिवंगत नेता को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि मंत्री पद पर रहते हुए चौ. जयपाल सिंह न सभी वर्गों के लोगों के कार्य किए, बल्कि वे किसान मजदूर व अन्य लोगों के लिए सदैव सजग रहते थे। इस मौके पर प्रताप गुर्जर, विकास कुमार और संजय गुर्जर, बच्चन, रिकू गुर्जर, नारायण सिंह समेत आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.