Move to Jagran APP

Murder In Meerut: कंकरखेड़ा में सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, शव खेत में फेंका Meerut News

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खुर्द गांव के जंगल में मंगलवार को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया गया है। एसपी सिटी और सीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 12:55 PM (IST)
Murder In Meerut: कंकरखेड़ा में सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, शव खेत में फेंका  Meerut News
Murder In Meerut: कंकरखेड़ा में सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, शव खेत में फेंका Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Murder In Meerut: कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खुर्द गांव के जंगल में मंगलवार को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया गया है। हत्यारों ने शव जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए। खेतों में काम कर रहे कुछ किसानों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान के बाद उसके परिजनों को बुलाया गया। एसपी सिटी और सीओ दौराला ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया और किसानों से पूछताछ की।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने दी पुलिस को जानकारी

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव जेबरी निवासी करीब 27 वर्षीय राजू पुत्र रिशिपाल सिंचाई विभाग में पथरोल के पद पर कार्यरत था। कुछ महीने पूर्व ही राजू की शादी हुई थी। खेतों में काम कर रहे किसानों के मुताबिक मंगलवार को जेवरी के पास ही खुर्द गांव के जंगल में एक कार पहुंची थी। कुछ देर रुकने के बाद कार वहां से चली गई। थोड़ी देर बाद खेतों में काम कर रहे किसान ने देखा कि जहां कार रुकी थी, वहां खून से लथपथ एक युवक का शव पड़ा था। पास ही एक मोबाइल पड़ा था। जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रकरण की जानकारी पुलिस को दी।

छानबीन में जुटी पुलिस

एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह और सीओ दौराला पंकज सिंह कंकरखेड़ा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और किसानों से जानकारी की। पुलिस ने घटनास्थल से बरामद मोबाइल की डायल कॉल के नंबर को मिलाया तो वह मृतक के परिजनों का निकला। जिसके बाद मृतक की पहचान राजू के रूप में हुई। अभी तक की छानबीन में हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारोपी जेबरी गांव के ही बताए जा रहे हैं। पुलिस बारीकी से छानबीन में जुटी है। वही जो दौराला पंकज सिंह का कहना है कि मृतक के सिर में गोली लगी है। शव मोर्चरी पहुंचाया जा रहा है। जल्दी हत्यारे पकड़े जाएंगे।

मृतक के चचेरे भाई पर अंदेशा

सीओ दौराला पंकज सिंह ने बताया कि मृतक राजू के परिजनों के मुताबिक हत्याकांड को अंजाम राजू के चचेरे भाई ने दिया है। जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं राजू को शादी में मिली वैगनआर कार में हत्यारे उसका शव लेकर खेत में पहुंचे थे, जहाँ शव फेंककर फरार हो गए। उसके बाद दौराला के बफावत गांव के रास्ते से वह वैगनआर कार भी बरामद हो गई है। टीम पुलिस की टीम लगा दी गई है। जल्दी हत्यारोपितो को गिरफ्तार कर राजफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.