मेरठ,जेएनएन। बीमा कंपनी के मैनेजर को अगवा करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। अपहरण के आरोपित बताए जा रहे रेस्तरां मालिक की पत्नी ने मैनेजर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने थाने में पीड़िता के बयान दर्ज कराने के बाद मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया। मैनेजर घर से फरार हो गया है।

नौचंदी थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाले रेस्तरां मालिक की पत्नी एक बीमा कंपनी में दस साल से कर्मचारी है। कंपनी में दो साल से रोहटा रोड निवासी दीपक कुमार बतौर मैनेजर है। महिला का आरोप है कि मैनेजर पिछले दो साल से ही उस पर बुरी नजर रखता है। आफिस के अंदर भी उसका शोषण किया जा रहा था। एक माह पहले मैनेजर दीपक ने अपनी गाड़ी से महिला का रंगोली मंडप तक पीछा किया। महिला का रास्ता रोक कर उसे अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया। महिला ने कुछ दिन तक घटनाक्रम पति को नहीं बताया। मैनेजर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। तब महिला ने पति को सारी बात बताई। महिला के पति ने दीपक को दो दिन पहले सदर बाजार थाना क्षेत्र के हनुमान चौक पर रोक लिया। दीपक ने अपहरण का हल्ला मचा दिया, जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को पकड़कर हवालात में डाल दिया। दोनों पक्षों का थाने में समझौता हो गया। अब रेस्तरां मालिक की पत्नी ने नौचंदी थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इन्होंने कहा-

रेस्तरां मालिक की पत्नी ने बीमा कंपनी के मैनेजर पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित फरार है। उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

Edited By: Jagran