मेरठ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अनुशासनहीनता से बाज नहीं आ रहे हैं। भले ही पार्टी के नेता शिवपाल यादव इनके कृत्यों से परेशान होकर इस्तीफा देने की बात करे रहे हैं, लेकिन यह हद से बाहर जा रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है।

ब्राजील के रियो में भारत को पदक दिलाने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी से मेरठ में काफी बवाल मचा है। टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग हो रही है।

साक्षी मलिक ने जीता मेडल, शामत आई शोभा डे की, जानें क्या बोले बिग बी!

रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी मलिक को जहां पूरा देश हाथों-हाथ ले रहा है वहीं, मेरठ में साक्षी मलिक पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी का मामला सामने आया है। स्वदेश सेवा संस्थान नाम के संगठन ने एसएसपी जे. रविन्दर गौड़ से नदीम नाम के युवक की शिकायत की है, जिसने साक्षी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। पुलिस आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर नदीम नंबरदार की तलाश कर रही है।

साक्षी मलिक की तारीफ में सहवाग ने क्या कमाल का ट्वीट किया

स्वदेश सेवा संस्थान के विश्व प्रकाश वर्मा ने कल एसएसपी जे रविंदर गौड से शिकायत की। जिसमें बताया गया कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता बताने वाले नदीम नंबरदार निवासी मेरठ ने रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। नदीम ने साक्षी के मेडल पर भी कटाक्ष किया है।

साक्षी मलिक की जीत पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी इस तरह बधाई

उन्होंने एसएसपी से मांग की है कि इस सिरफिरे की करतूत से महिलाओं की अस्मिता के साथ ही हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। संस्थान के अध्यक्ष विश्व प्रकाश शर्मा ने कहा कि यह कृत्य राष्ट्रद्रोह है। ऐसी टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

साक्षी मलिक को रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार देगी यूपी सरकार

एसएसपी ने तत्काल ही नदीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। साथ ही सोशल मीडिया लैब के जरिए नदीम नंबरदार की पड़ताल कर गिरफ्तारी के आदेश भी दिए गए हैं। कल देर शाम नदीम नंबरदार ने अपने फेसबुक एकाउंट को बंद कर दिया है। एसएसपी जे रविंदर गौड का कहना है कि नदीम के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर साइबर लैब से उसकी पड़ताल कर जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह का कहना है कि समाजवादी पार्टी इस बात की निंदा करती है। उन्होंने कहा कि आरोपी नदीम नंबरदार का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है, पुलिस को अपने स्तर से जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए।

Edited By: Dharmendra Pandey