मेरठ। भामाशाह क्रिकेट ग्राउंड में शनिवार से मेरठ सीए क्रिकेट लीग का मुकाबला शुरू हुआ। इसमें पहला मैच सीए स्टूडेंट की टीम पैंथर्स और स्ट्राइकर के बीच हुआ। जिसमें पैंथर्स की टीम ने 35 रन से मैच जीत लिया। दूसरा मैच सीए गली ब्वायज और सीए अवेंजर्स के बीच खेला गया। गली ब्वायज ने 18 रन से मैच जीता। सीए के स्थापना दिवस पर यह मैच खेला गया।

मैच में गली ब्वायज सीए मेरठ की टीम ने सात विकेट पर 165 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें सीए गगन जैन ने एक, मनु शर्मा ने 16, मो. राहिल ने दो, सनी अग्रवाल ने 28, सीए प्रणव गुप्ता ने 19, सिद्धार्थ त्यागी ने चार, अंकित अग्रवाल ने सात और सभ्या ने 45 रन बनाया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सीए अवेंजर्स की टीम ने छह विकेट पर 147 रन ही बना सकी। सीए आलोक शर्मा ने तीन, सीए अल्ताफ अहमद ने चार रन का सहयोग किया। सबसे अधिक सीए करण मित्तल ने 74, सीए राजीव गुप्ता ने 35 रन जोड़े। इसके अलावा सीए प्रदीप पंवार ने नौ, सीए जितेंद्र कुमार ने दो, सीए गौतम दत्ता ने एक, सीए चेतन सिंघल ने सात रन का योगदान किया। दूसरे मैच में सीए स्टूडेंट पैंथर्स की टीम ने सात विकेट पर 140 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में स्ट्राइकर की टीम नौ विकेट पर 105 रन ही बना सकी। पैंथर्स की टीम ने 35 रन से मैच जीत लिया। मैच में सीए सभ्याकांत मैन आफ द मैच रहे। जिन्होंने पांच विकेट चटकाए थे, और 45 रन भी बनाया था। दूसरे मैच में पैंथर्स के अंकुल मैन आफ द मैच चुने गए। उन्होंने सबसे अधिक 51 रन बनाए थे। सीए राजीव गुप्ता ने बताया कि रविवार को भामाशाह पार्क में सीए गली ब्वायज और पैंथर्स के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज

मुकाबले में सीए अवेंजर्स टीम के खिलाड़ी सीए करन मित्तल ने 53 बाल पर 74 रन का योगदान किया। इसमें नौ चौके जड़े। गली ब्वायज सीए मेरठ की टीम से 20 बाल में 45 रन सभ्या ने बनाया। उन्होंने पांच चौके और दो छक्के से यह स्कोर बनाया। सीए अवेंजर्स की ओर से सीए राजीव गुप्ता ने चार चौकों की मदद से 40 बाल में 35 रन बनाए। पैंथर्स की ओर से अंकुल ने 51 रन बनाए।

Posted By: Jagran