Move to Jagran APP

24 घंटे में राजफाश नहीं हुआ तो लेंगे ठोस निर्णय

शास्त्रीनगर सराफा एसोसिएशन के उपाध्यक्ष देवेंद्र वर्मा के यहां हुई वारदात के बाद सराफा व्यापारियों में आक्रोश पनप गया है। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और सुरक्षा की मांग की। चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में राजफाश नहीं होता है तो सराफा एसोसिएशन ठोस निर्णय लेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 06:00 AM (IST)
24 घंटे में राजफाश नहीं हुआ तो लेंगे ठोस निर्णय
24 घंटे में राजफाश नहीं हुआ तो लेंगे ठोस निर्णय

मेरठ । शास्त्रीनगर सराफा एसोसिएशन के उपाध्यक्ष देवेंद्र वर्मा के यहां हुई वारदात के बाद सराफा व्यापारियों में आक्रोश पनप गया है। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और सुरक्षा की मांग की। चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में राजफाश नहीं होता है तो सराफा एसोसिएशन ठोस निर्णय लेगी।

loksabha election banner

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता व नवीन सिंघल समेत कई पदाधिकारी पीड़ितों से मिले। उन्होंने एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह से कहा कि यदि आरोपित जल्द नहीं पकड़े गए तो ठोस निर्णय लेना पड़ेगा। मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार अग्रवाल, महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार गर्ग आदि अस्पताल पहुंचे। इसके बाद वह देवेंद्र वर्मा से मिले और मदद का भरोसा दिलाया। रविवार शाम वह डीएम अनिल ढींगरा और एसएसपी नितिन तिवारी से मिले। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा रामभरोसे हो गई है। लगातार घटनाओं के कारण सराफा सुरक्षित नहीं है। यही वजह है कि सर्राफ दहशत में हैं।

शास्त्रीनगर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश जैन, महामंत्री राकेश बंसल, कोषाध्यक्ष सौरभ आदि ने भी आक्रोश जाहिर किया। पीड़ित को सहायता का आश्वासन देते हुए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया। इनके अलावा इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोसिएशन से अनिल जैन बंटी आदि, सदर सराफा एसोसिएशन से दिनेश भारद्वाज, व्यापारी नेता जीतू नागपाल समेत कई संगठनों के पदाधिकारी पीड़ितों से मिले। हर किसी ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया।

जल्द बदमाश न पकड़े गए तो बंद करेंगे सेंट्रल मार्केट

सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ के अध्यक्ष किशोर वाधवा ने कहा है कि अगर जल्द बदमाशों को नहीं पकड़ा गया तो बाजार बंद किया जाएगा। जिस दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाया है वहां पर कुछ दूरी पर छह माह पहले महिला की गले की सोने की चेन छीनी गई और दो माह पूर्व कुछ अराजक तत्वों ने फायरिग की थी। एक सप्ताह पहले मोहित मर्डर कांड भी दो सौ मीटर की दूरी पर हुआ था। ताबड़तोड़ घटनाओं से व्यापारी दहशत में है। उन्होंने कहा कि पांच मार्च को सेंट्रल मार्केट में अरोड़ा गारमेंट के सामने एक महत्वपूर्ण बैठक होगी।

जल्द गिरफ्तारी होने पर पुलिस टीम को करेंगे सम्मानित

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने कहा कि आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी होने पर पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा। नए अफसर होने के कारण दबाव अधिक नहीं है, लेकिन वह यह कतई न समझें कि एसोसिएशन चुप है। पीड़ितों को न्याय दिलाकर ही दम लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.