Move to Jagran APP

रेड बुल कैंपस क्रिकेट में विद्या टीम ने जीता मैच

ेड बुल कैंपस क्रिकेट 2019 में सिटी का फाइनल मुकाबला विद्या नॉलेज पार्क ने जीत लिया है। इस प्रतियोगिता में चार टीमों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 07:00 AM (IST)
रेड बुल कैंपस क्रिकेट में विद्या टीम ने जीता मैच
रेड बुल कैंपस क्रिकेट में विद्या टीम ने जीता मैच

मेरठ । रेड बुल कैंपस क्रिकेट 2019 में सिटी का फाइनल मुकाबला विद्या नॉलेज पार्क ने जीत लिया है। इस प्रतियोगिता में चार टीमों ने हिस्सा लिया। इनमें श्री साई विद्या पीठ, डीएन डिग्री कालेज, दधिचि कालेज और विद्या नॉलेज पार्क की टीम ने सोमवार को मैच खेले। विद्या और डीएन कालेज की टीम फाइनल में पहुंची। मंगलवार को फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विद्या नॉलेज पार्क की टीम 19.4 ओवर में 141 रन बनाकर आउट हो गई। जवाबी पारी में खेलने उतरी डीएन कालेज की टीम 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना सकी। विद्या नॉलेज पार्क ने यह मैच 27 रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच निश्चल चौधरी को मिला। निश्चल ने 35 गेंद में चार चौकों की मदद से 29 रन बनाए और दो विकेट भी लिए।

loksabha election banner

इसके बाद रेडबुल कैंपस क्रिकेट में सिटी प्री-क्वालीफायर का मैच मेरठ की विद्या नॉलेज पार्क और देहरादून की डीएवी कालेज के बीच हुआ। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी विद्या नॉलेज पार्क की टीम 13.3 ओवर में 10 विकेट पर महज 33 रन ही बना सकी। जवाबी पारी में डीएवी कालेज ने तीन ओवर में एक विकेट पर 35 रन बनाकर मैच जीत लिया। डीएवी ने यह मैच नौ रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच डीएवी कालेज के हरजीत को मिला। हरजीत ने 12 गेंद खेलकर तीन चौका, दो छक्का मारकर 28 रन बनाए। साथ ही चार ओवर में तीन विकेट भी लिए। वुशू प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने जीता पदक

मेरठ । पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में आयोजित ऑल इंडिया नेशनल वुशू चैंपियनशिप में गॉडविन वुशू एकेडमी के खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया। पदक विजेता खिलाड़ियों में मिलन चपराना च आयुष त्यागी ने रजत पदक, रजत राजपूत, मोहित थापा, रवि व विषम कश्यप ने कांस्य पदक जीता। विजेता खिलाड़ियों के लौटने पर भारतीय वुशू संघ के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बाजवा व उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह बाजवा, सचिव सुहेल अहमद और स्कूल के प्रिंसिपल डा. विनम्र शर्मा ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.