Move to Jagran APP

मेरे पास टाइम नहीं, बदमाशों की फोटो लाओ, कार्रवाई कर दूंगा

थाने पहुंची फौजी की पत्नी से बोला दारोगा मेरे पास समय नहीं बदमाशों को ढूंढने का।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 03:57 PM (IST)
मेरे पास टाइम नहीं, बदमाशों की फोटो लाओ, कार्रवाई कर दूंगा
मेरे पास टाइम नहीं, बदमाशों की फोटो लाओ, कार्रवाई कर दूंगा

मेरठ (जेएनएन)। चोरी व लूट की घटनाओं को रोकने के बजाय गंगानगर पुलिस पीडि़तों का उत्पीड़न कर रही है। पर्स लूट मामले में कार्रवाई न होने पर फौजी की पत्नी थाने पहुंची तो दारोगा ने सीसीटीवी फुटेज की सीडी तैयार कर देने की बात कही। साथ ही बदमाशों को ढूंढने के लिए टाइम न होने की बात कहकर पीड़िता को टरका दिया।यह था मामला

loksabha election banner

सी-37 राधा गार्डन निवासी स्व. मेजर सूबेदार विरेन्द्र ङ्क्षसह सिरोही की पत्नी कुसुम सिरोही छोटी दीवाली पर बाजार से लौटकर घर पहुंची थी। घर के बाहर ही रिक्शे से उतरते समय स्कूटी सवार दो बदमाशों ने कुसुम से पर्स लूट लिया था। जिसमें 30 हजार की नकदी, मोबाइल फोन, पैन कार्ड, आधार व एटीएम कार्ड के अलावा आर्मी कैंटीन के कागजात थे। स्कूटी सवार बदमाश पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

बदमाशों को पकडऩे का समय नहीं

कुसुम का कहना है कि घटना को दो हफ्ते से अधिक समय बीत गया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। जब वह थाने पर मुकदमे के विवेचक के पास पहुंची तो दारोगा ने टाइम न होने की बात कही। दारोगा ने कहा कि मेरे पास बदमाश पकडऩे का समय नहीं है। बदमाशों की फोटो सीडी में लाकर दे दो। पकड़ लूंगा। वहीं, तीन जुलाई को एच-45 निवासी ङ्क्षसचाई विभाग के अवर अभियंता विकास चौधरी से बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया था। उनका कहना है कि घटना को करीब पांच माह बीत गए। पुलिस न तो बदमाशों का सुराग लगा सकी और न ही चार्जशीट या कार्रवाई के बारे में कुछ जानकारी दी गई।

इन्होंने कहा--

यदि दारोगा ने इस तरह की बात की है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महिला की शिकायत पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई कराएंगे

राजेश कुमार, एसपी देहात 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.