Move to Jagran APP

मेरठ : छह साल की मासूम के सामने गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी

Meerut Crime News गृह कलह में मायके में रह रही सात माह की गर्भवती पत्नी की पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। मां को बचाने आई मासूम बेटी को भी धक्का देकर पिता ने चोटिल कर दिया। वारदात के बाद आरोपित भाग गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 10:22 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 10:22 AM (IST)
मेरठ : छह साल की मासूम के सामने गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या, दो साल पहले हुई थी शादी
मेरठ में गर्भवती पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया।

मेरठ, जेएनएन। गृह कलह में मायके में रह रही सात माह की गर्भवती पत्नी की पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। मां को बचाने आई मासूम बेटी को भी धक्का देकर पिता ने चोटिल कर दिया। वारदात के बाद आरोपित भाग गया। उसकी गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

loksabha election banner

भावनपुर थाना क्षेत्र के किनानगर गांव निवासी मीनाक्षी की ढाई साल पहले टीपीनगर थाना क्षेत्र की नई बस्ती निवासी गजराज से दूसरी शादी हुई थी। पहले पति से उसके छह साल की बेटी विधि है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था। सात माह की गर्भवती मीनाक्षी 15 दिन से मायके में रह रही थी। एक सप्ताह से गजराज भी किनानगर में ही रह रहा था। शनिवार सुबह मीनाक्षी के स्वजन खेत पर गए हुए थे। दोपहर को किसी बात पर दंपती में झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर गजराज ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बेटी विधि ने मां को बचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे भी धक्का देकर चोटिल कर दिया। मृतका के भाई अरुण को साथ लेकर पुलिस ने टीपीनगर में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। स्वजन ने बताया कि आरोपित की लाकडाउन के दौरान नौकरी छूट गई थी। इसको लेकर आए दिन झगड़े होते थे। इसलिए मीनाक्षी मायके आ गई थी। थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पापा ने मम्मी को मार डाला

खेत से जब स्वजन घर पहुंचे तो मीनाक्षी कमरे में जमीन पर पड़ी थी। स्वजन ने तुरंत चिकित्सक को बुलाया तो उसने मृत घोषित कर दिया। बच्ची ने बताया कि पापा-मम्मी का झगड़ा हुआ था। पापा ने रस्सी से गला घोंटकर मम्मी को मार दिया। पुलिस के सामने भी बच्ची ने यही बात कही।

मीनाक्षी की दूसरी, गजराज की पहली शादी थी

स्वजन ने बताया कि मीनाक्षी की पहली शादी करीब सात साल पहले हुई थी। चार साल पहले उसके पति की बीमारी से मौत हो गई थी। उसकी दूसरी शादी गजराज से की थी। गजराज की पहली शादी थी। अल्ट्रासाउंड में मीनाक्षी के जुड़वां बच्चे आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.