Move to Jagran APP

Murder In Shamli: पति ने फावड़े से काटकर की पत्नी हत्या, हत्यारे पति ने अपने सिर में भी मारा फावड़ा

Murder In Shamli झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव पुरमाफी में दिन निकलते ही एक पति ने पारिवारिक कलह के चलते पत्नी को फावड़े से काट कर मार डाला। पति ने भी अपने सिर में फावड़ा मार लिया। घटना की सूचना पर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 11:17 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 11:17 PM (IST)
Murder In Shamli: पति ने फावड़े से काटकर की पत्नी हत्या, हत्यारे पति ने अपने सिर में भी मारा फावड़ा
शामली में पत‍ि ने पत्‍नी की हत्‍या की।

शामली, जेएनएन। झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव पुरमाफी में दिन निकलते ही एक पति ने पारिवारिक कलह के चलते पत्नी को फावड़े से काट कर मार डाला। पति ने भी अपने सिर में फावड़ा मार लिया। घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर एएसपी व सीओ कैराना मौके पर पहुंचे। । मामले में देर शाम मृतक महिला के भतीजे ने हत्या का मुकदमा कायम कराया है।

loksabha election banner

यह है मामला

झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव पुरमाफी में पिंकी उर्फ नीलम (36) पत्नी अनुज सुबह घर पर काम कर रही थी। उसी समय उसके पति अनुज ने फावड़ा उठाकर पत्नी के सिर पर कई वार कर दिये व पत्नी को फावड़े से काट डाला । पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने झिंझाना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर एएसपी ओपी सिंह व कैराना सीओ जितेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर झिंझाना श्यामवीर सिंह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौके के प्रत्यक्षदर्शी व मुकदमे में वादी रक्षित के अनुसार , उसके फूफा ने उसकी बुआ को मारने के बाद अपने सिर में फावड़ा मार लिया। जिससे उसको भी चोट लग गई। जिसके बाद घायल होने पर शामली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक महिला पिंकी के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। देर शाम मृतका पिंकी के भतीजे रक्षित पुत्र दीपक निवासी बेहड़ा थ्रू थाना भोपा मुजफ्फरनगर की तरफ से उसके फूफा अनुज पुत्र धर्मवीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कराया है। मामले में सब इंस्पेक्टर नंदकिशोर ने बताया कि मामले में हत्या का मुकदमा कायम कर लिया गया है। आरोपित अनुज शामली के किसी अस्पताल में इलाज करवा रहा है । जल्दी आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पति-पत्नी का झगड़ा बना हत्या की वजह झिंझाना

दिन निकलते ही अनुज द्वारा अपनी पत्नी को मार डालने की इस वीभत्स घटना में दोनों के मतभेद सामने आने की चर्चा है । पिछले तीन दिन से पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था। इससे अनुज अवसाद में था । जिस कारण हत्या को वजह माना जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.