Move to Jagran APP

पत्‍नी को रातभर पीटा, तड़पती रही पूरी रात, सुबह हो गई मौत, पति ने किया था दूसरा निकाह Bulandshahar News

पति ने दुसरा निकाह किया हुआ था। जब इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा तो पत्‍नी को पति ने पीट-पीटकर जान से मार डाला। मायके पक्ष ने आरोपित के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 12:58 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 12:58 AM (IST)
पत्‍नी को रातभर पीटा, तड़पती रही पूरी रात, सुबह हो गई मौत, पति ने किया था दूसरा निकाह Bulandshahar News
पत्‍नी को रातभर पीटा, तड़पती रही पूरी रात, सुबह हो गई मौत, पति ने किया था दूसरा निकाह Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के मामन रोड पर स्थित आदिलनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को रातभर पीटा। इससे वह लहूलुहान हो गई। वह रातभर तड़पती रही। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। महिला के बच्चों ने अपने मामा के घर सूचना दी। सुबह पहुंचे मायके पक्ष ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। आरोपित फरार है।

loksabha election banner

अलीगढ़ के देहली गेट थानाक्षेत्र के निवरी मोड़ आसिफ बाग निवासी आसमा पत्नी इरफान ने बताया कि उनकी ननद नाजनीन का निकाह करीब 25 साल पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के मामन रोड स्थित आदिलनगर निवासी फइमुद्दीन के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के कई साल बाद फइमुद्दीन ने दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी को 40 फुटा रोड पर मकान किराए पर देकर रहने लगा। नाजनीन को तीन बेटे हैं। बच्चों ने बताया कि देर रात साढ़े दस बजे फइमुद्दीन का अपनी पत्नी नाजनीन के साथ झगड़ा हुआ। फइमुद्दीन ने उसे बुरी तरह से पीटा।

पीटते समय नाजनीन का सिर किसी दीवार में जा लगा। आरोपित पीटने के बाद अपनी दूसरी पत्नी के पास चला गया। सुबह उसकी मौत हो गई। आसमा का आरोप है कि आरोपित उसकी ननद को रोजाना बुरी तरह से पीटता था। कई बार उन्होंने भी उसे समझाया, लेकिन नहीं माना। शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि आयशा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फइमुद्दीन की तलाश में उसकी दूसरी पत्नी के घर दबिश दी गई, लेकिन आरोपित फरार मिला।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.