मेरठ,जेएनएन। मुंडाली क्षेत्र के गांव जसौरा में मंगलवार सुबह एक मकान भरभरा कर ढह गया, हादसे में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए लेकिन घर में रखा सामान मलबे में दबने से बर्बाद हो गया।

जसौरा निवासी वसी मोहम्मद पुत्र सुक्के का गांव के पूर्वी छोर पर बने अपने मकान में परिवार सहित रहता है। मंगलवार सुबह वसी मुहम्मद के मकान में दरार आ गई जिसके बाद मकान भरभरा कर ढह गया। हादसे में परिवार के लोग बाल बाल बच गए लेकिन घर में रखा सामान मलबे में दबकर बर्बाद हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि मकान की छत कच्ची थी जो बरसात के चलते गीली हो गई थी लेकिन मंगलवार को धूप खिली तो छत के सूखने उम्मीद के बीच अचानक मकान ढह गया। ग्रामीणों ने बताया की पीडि़त वसी मुहम्मद की आर्थिक स्थिति अच्छी नही है मकान ढह जाने से उसकी स्थिति और खराब हो गई है ग्रामीणों ने पीड़ित को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है।

विवाहिता को जलाने का प्रयास, चेहरा झुलसा: सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता ने ससुरालियों पर जलाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। महिला का चेहरा झुलस गया है।

कस्बे के मोहल्ला मंडी चमारान निवासी सुदेश स्वजन के साथ थाने पहुंची। उसने बताया कि वर्ष 2009 में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से शादी हुई थी। उसने बेटी को जन्म दिया। इस पर आरोपित पति व सास खुश नहीं रहते थे। आरोप है कि रविवार को पति व सास ने जलाने का प्रयास किया। इस दौरान उसका थोड़ा सा चेहरा झुलस गया। इसके बाद आरोपित गेट की बाहर की कूंडी लगाकर फरार हो गए। शोर-शराबा होने पर पड़ोसियों से दरवाजा खुलवाया। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Edited By: Jagran