Move to Jagran APP

मेरठ में हुक्‍का पार्टी : डगआउट में लड़कियों को पहले नशा कराते थे फिर करते थे घिनौनी हरकत

मेरठ में हुक्‍का पार्टी का खुलासा होने के बाद से एक-एक राज खुल रहें है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में मिला है कि पहले ये लड़कियों को नशा कराते थे फिर इनके शरीर से खेलते थे।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 10:53 PM (IST)
मेरठ में हुक्‍का पार्टी : डगआउट में लड़कियों को पहले नशा कराते थे फिर करते थे घिनौनी हरकत
मेरठ में हुक्‍का पार्टी : डगआउट में लड़कियों को पहले नशा कराते थे फिर करते थे घिनौनी हरकत

मेरठ, जेएनएन। डग आउट कैफे एंड रेस्टोरेंट (Dugout cafe and restaurant) की धीरे धीरे जो तस्वीर सामने आ रही हैं, उससे साफ है कि रेस्टोरेंट की आड़ में बड़ा घिनौना कृत्य चल रहा था। पुलिस की जांच में सामने आया कि सोशल साइट्स (Social site) पर लड़कियों से दोस्ती कर डग आउट में मौज मस्ती की जाती थी। लड़कियों को नशे की लत लगाकर हुक्का बार में उनके शरीर से खेला जाता था। छेड़छाड़ के आरोपित अयान (Molest Accused) में अपने दोस्तों का ग्रुप बना रखा था, जो लड़कियों के साथ अक्सर बार में नशा करते थे। सामने तो यहां तक आया कि सभी अपने नाम बदलकर लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाते थे। ज्यादातर लड़कियां कॉलेज की छात्राएं है।

prime article banner

लव जिहाद (Love Jihad) के हकीकत का संकेत

डग आउट कैफे एंड रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लव-जिहाद की हकीकत को बयां कर देगी। माना जा रहा है कि पुलिस ने हुक्का बार की डीबीआर कब्जे में लेकर रख ली है, ताकि उसके अंदर हुए कृत्य बाहर न आ सकें। पुलिस सूत्रों की माने तो हकीकत बहुत चौंकाने वाली है। अयान और उसके कुछ साथी हर रोज स्कूल और कॉलेजों (School and collage) में पढऩे वाली लड़कियों को अपने साथ लेकर हुक्का बार (hookah bar) में जाते थे। हांलाकि आला अफसरों का कहना है वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। उनकी धरपकड़ को अभियान चलाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

समाज के बईज्जती के चलते परिवार कार्रवाई से खींच रहे हाथ

डग आउट में जिन लड़कियों के साथ गंदा कृत्य होता था। दो लड़कियों के फोटो तक वायरल होने के बाद उनके नाम तक सामने आ चुके है। ऐसे में बाकी लड़कियों के अभिभावकों में भी खलबली मच गई है। बेइज्जती के डर से लड़की पक्ष के लोग सामने आने से डर रहे है, जिन दो लड़कियों के नाम सामने आए है, उनके परिवार भी दिनभर एसएसपी से मिलने की बात कहते रहे, लेकिन रात तक भी एसएसपी के पास कोई नहीं पहुंचा। कुछ हिंदू संगठन के लोगों ने अफसरों को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग उठाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.