जासं, सरधना/मेरठ। सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद में बुधवार देर रात आनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि उसी के मोहल्ले में एक युवक का युवती से करीब पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते छोटे भाई ने अपनी बहन को तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही बहन जमीन पर गिर पड़ी। इलाके में इसे लेकर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां, चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी 23 वर्षिय सिमरन पुत्री सलीम का उसी के मोहल्ले के युवक से करीब पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सूत्रों की माने तो तीन दिन पहले सिमरन के छोटे भाई आरिश ने उसे युवक के साथ देखा था। इसकी जानकारी उसने अपने स्वजन को भी दी थी। इस दौरान आरिश ने अपनी बहन को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वह नहीं मानी। आरोप है कि बुधवार देर रात आरिश ने तमंचे से अपनी बहन को गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गई। सूचना पर करीब डेढ़ बजे मौके पर पुलिस पहुंची। अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उधर, फारेंसिक विभाग की टीम भी पहुंच गई और साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि अभी फिलहाल लिखा-पढ़ी चल रही है। जल्द ही आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

सरधना में आनर किलिंग की दूसरी घटना

सरधना थाना क्षेत्र में आनर किलिंग की दूसरी घटना है। इससे पहले छुर गांव में इंज्जत की खातिर भाई ने बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

 

Edited By: Himanshu Dwivedi