Move to Jagran APP

कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे दे रहे छपरौली ब्लाक प्रमुख को धमकी, एसपी से की सुरक्षा की मांग Baghpat News

कुख्यात सुनील राठी गिरोह के सदस्यों द्वारा छपरौली ब्लाक प्रमुख को धमकी देने का मामला सामने आया है। पीडि़त ब्लाक प्रमुख ने गुरुवार को एसपी से अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 01:38 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 01:38 AM (IST)
कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे दे रहे छपरौली ब्लाक प्रमुख को धमकी, एसपी से की सुरक्षा की मांग Baghpat News
कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे दे रहे छपरौली ब्लाक प्रमुख को धमकी, एसपी से की सुरक्षा की मांग Baghpat News

बागपत, जेएनएन। कुख्यात सुनील राठी गिरोह के सदस्यों द्वारा छपरौली ब्लाक प्रमुख को धमकी देने का मामला सामने आया है। पीडि़त ब्लाक प्रमुख ने गुरुवार को एसपी से अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

loksabha election banner

ब्लाक प्रमुख अंशु खोखर निवासी ग्राम हलालपुर ने एसपी को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि छपरौली क्षेत्र में कई बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। घटना में शामिल कुख्यात अपराधी कई बार उनकी हत्या की धमकी दे चुके हैं। आरोपितों ने यहां तक कहा है कि अबकी बार उनकी (ब्लाक प्रमुख) की हत्या करनी है। उन्हें कुख्यात सुनील राठी गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों से जान का खतरा है। इस संबंध में कई बार तत्कालीन छपरौली थानाध्यक्ष को अवगत कराया था।

उनका पूरा परिवार भयभीत है। उनको समाज के लोगों के बीच जाने में भी डर लगता है। ब्लाक प्रमुख ने जिन दो अपराधियों से जान का खतरा जताया है, वे दोनों हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की हत्या के मामले में नामजद हैं। इनमें से एक गिरफ्तार हो चुका है।

दस दिन पूर्व बाइक सवार दो युवकों ने दी थी धमकी

ब्लाक प्रमुख अंशु खोखर के पति ब्रजपाल सिंह खोखर ने बताया कि वह अपने साथी के साथ दस दिन पहले गांव के बस स्टैंड पर खड़े थे। इसी दौरान वहां पर पहुंचे बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने उनको गोली मारने की धमकी दी। पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है। एक बार तो मोबाइल पर भी धमकी मिली। उनका कहना है कि गत 11 नवंबर को डीजीपी से इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

एसपी अजय कुमार सिंह का कहना है कि ब्लाक प्रमुख अंशु खोखर ने शिकायती पत्र दिया है। जांच के बाद कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.