Move to Jagran APP

ढाई लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह नेपाल के रास्ते पहुंचा मलेशिया! इंटरनेट कॉल पर है एक्टिव Meerut News

ऐसा माना जा रहा है कि पश्चिम यूपी का कुख्यात ढाई लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह उर्फ बद्दो अपने बेटे टोनी के साथ नेपाल के रास्ते शायद मलेशिया में जाकर छिप गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 02:30 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 02:30 PM (IST)
ढाई लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह नेपाल के रास्ते पहुंचा मलेशिया! इंटरनेट कॉल पर है एक्टिव Meerut News
ढाई लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह नेपाल के रास्ते पहुंचा मलेशिया! इंटरनेट कॉल पर है एक्टिव Meerut News

मेरठ, [सुशील कुमार]। पश्चिम यूपी का कुख्यात ढाई लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह उर्फ बद्दो अपने बेटे टोनी के साथ नेपाल के रास्ते शायद मलेशिया में जाकर छिप गया है। बाप-बेटे की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगा दी गई हैं। बद्दो जिन्हें इंटरनेट कॉल करता हैं, उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कस्टडी से भागे एक लाख के इनामी तांत्रिक नजाकत और 25 हजार के इनामी मोनू अछरोड़ा की भी तलाश शुरू कर दी है। पूरे मामले की मानीटरिंग एसपी सिटी को दी गई है।

loksabha election banner

25 हजार के इनामी मोनू की भी तलाश

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों के बलिदान के बाद उप्र के सभी बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मेरठ में ढाई लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह उर्फ बद्दो और उसके बेटे टोनी की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस कस्टडी से भागे खत्ता रोड ब्रह्मपुरी निवासी एक लाख के इनामी नजाकत और सिविल लाइन क्षेत्र से भागे परतापुर के अछरोड़ा निवासी 25 हजार के इनामी मोनू की भी तलाश हो रही है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस की चार टीमें इस पर काम कर रही हैं।

इंटरनेट कॉल के जरिए सक्रिय

पुलिस की जानकारी में आया है कि बद्दो अपने बेटे टोनी के साथ नेपाल के रास्ते मलेशिया पहुंच गया हैं। बदन सिंह इंटरनेट कॉल के जरिए हर माह मेरठ, दिल्ली और एनसीआर के लोगों से भी बातचीत करता है। उसकी कॉल रिसीव करने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एसपी सिटी का कहना है कि बदन सिंह की शरण स्थली बने पंजाब में भी एक टीम गई हुई है। माना जा रहा है कि बदन सिंह और उसका बेटा वहां के लोगों के संपर्क में है।

78 फरार बदमाशों की पुलिस ने सूची जारी की

एसपी सिटी ने बताया कि जनपद में 78 बदमाशों की सूची तैयार की गई हैं, जिसमें ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो से लेकर 25 हजार के इनामी मोनू अछरोड़ा समेत एक हजार से लेकर पांच सौ तक इनामी बदमाश शामिल हैं। थानेवार सभी बदमाशों की धरपकड़ को टीमें बनाई गई है। एसपी सिटी ने बताया कि फरार चल रहे सभी बदमाशों पर इनाम बढ़ाया है। बाहर के जनपदों में रहने वाले बदमाशों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

इनका कहना है

बदन सिंह बद्दो, नजाकत व मोनू अछरोड़ा पुलिस कस्टडी से फरार हो चुके हैं। तीनों की धरपकड़ को चार टीमें काम कर रही हैं। बद्दो से इंटरनेट कॉल पर संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार कर पूछताछ की जाएगी। बद्दो से जुड़े सभी लोगों पर पुलिस कार्रवाई करने जा रही है। जमानतदारों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

- अजय साहनी, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.