Move to Jagran APP

बिजनौर: ट्रेनों में लैपटॉप चोरी करने वाला हिस्ट्रीशीटर ग‍िरफ्तार, थाने में कई मुकदमें दर्ज

बिजनौर जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले हिस्ट्रीशीटर एहसान को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से चोरी के दो लैपटाप व नगदी बरामद हुए हैं । आरोपित जीआरपी मुरादाबाद का हिस्ट्रीशीटर है।

By Jagran NewsEdited By: Taruna TayalPublished: Tue, 29 Nov 2022 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 06:50 PM (IST)
बिजनौर: ट्रेनों में लैपटॉप चोरी करने वाला हिस्ट्रीशीटर ग‍िरफ्तार, थाने में कई मुकदमें दर्ज
ट्रेन में चोरी करने वाला हिस्‍ट्रीशीटर एहसान गिरफ्तार।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से जीआरपी ने दो लैपटाप, बैग व नगदी बरामद की है। मंगलवार को जीआरपी थानाध्यक्ष सुभाष तोमर के नेतृत्व गठित टीम ने रेलवे स्टेशन क्षेत्र से एक शातिर आरोपित को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

जीआरपी के पुलिस क्षेत्राधिकारी सहारनपुर डा. धर्मेद्र कुमार यादव ने बताया कि आरोपित जीआरपी मुरादाबाद का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपित के खिलाफ मुरादाबाद में नौ और नजीबाबाद में दो मुकदमें दर्ज हैं। आरोपित दिल्ली व बरेली रूट पर चलने वाली ट्रेनों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपित एहसान पुत्र जुम्मा निवासी एचौली थाना हयातनगर जिला संभल के पास से चोरी के दो लैपटाप, दो बैग, 2810 रुपये की नगदी व अन्य सामान बरामद हुए हैं। आरोपित को न्यायालय पेश किया जाएगा। शातिर एहसान को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआइ जगत सिंह, प्रदीप सिंह बिष्ट, संदीप शर्मा, पवन कुमार, अनिल कुमार आदि शामिल रहे।

तीन हत्यारोपितों को आजीवन कारावास की सजा

बिजनौर: प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रामअवतार यादव ने चुनावी रंजिश को लेकर इब्राहिम की हत्या करने के मामले में आरोपित जरीफुल, जाकिर और हारुन को दोषी माना है। न्यायाधीश ने उक्त आरोपितों को आजीवन कारावास और 1.75 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। कोर्ट ने जुर्माने की राशि में से आधी मृतक के पिता को देने के आदेश दिए है।एडीजीसी संजीव वर्मा के अनुसार नासिर अली ने थाना स्योहारा में 24 मार्च 2015 को दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा कि उसके खेत में अज्ञात युवक का शव पड़ा है, उसका गला कटा हुआ है शरीर पर चोट के निशान है। आशंका व्यक्त की कि उसकी हत्या कर शव फेका गया है। वहीं एक अन्य तहरीर मोहम्मद युसूफ ने दी जिसमें लिखा कि आरोपित जरीफुल उसके घर आया और उसने कहा कि आरोपित जाकिर, हारुन, फुरकान तथा एक नाबालिग किशोर उसके पुत्र इब्राहिम को बुला रहे है। जरीफुल की बात पर विश्वास कर इब्राहिम उसके साथ बाइक पर बैठ कर चला गया। बाद में पता चला कि उक्त आरोपितों ने इब्राहिम की हत्या कर उसके शव को एक खेत में डाल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.