Move to Jagran APP

Attack on Police: बिजनौर में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल; आरोपित हुए फरार

थाना क्षेत्र के गांव रेहरा में मंगलवार की रात्रि अभियान के तहत वारंटियों की धरपकड़ करने गई पुलिस पार्टी पर हिस्ट्रीशीटर और उसके समर्थकों ने हमला बोल दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:44 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 01:44 PM (IST)
Attack on Police: बिजनौर में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल; आरोपित हुए फरार
Attack on Police: बिजनौर में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल; आरोपित हुए फरार

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर में पुलिस की टीम पर हमला की खबर सामने आई है। पुलिस एक हिस्‍ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए गई हुई थी पर अचानक से हिस्‍ट्रीशीटर और उसके समर्थकों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक सिपाही गंभीर घायल भी हो गया। घायल सिपाही को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने हमले में शामिल हिस्ट्रीशीटर तथा उसके समर्थकों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

थाना क्षेत्र के गांव रेहरा में मंगलवार की रात्रि अभियान के तहत वारंटियों की धरपकड़ करने गई पुलिस पार्टी पर हिस्ट्रीशीटर और उसके समर्थकों ने हमला बोल दिया। मंगलवार की रात्रि दरोगा उपेंद्र सिंह, सुभाष सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर थे। वह वारंटियों की धरपकड़ के लिए अभियान के तहत गांव रेहरा पहुंचे। जैसे ही पुलिस पार्टी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर शमशाद उर्फ पतू के घर के सामने उसे पकड़ने के लिए पहुंची तो मौके पर मौजूद हिस्ट्रीशीटर शमशाद उर्फ पतू सहित उसके समर्थक ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट और पथराव शुरू कर दिया। जिसमें मौजूद सिपाही विनीत घायल हो गया।

आरोपित हुए फरार

थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। इससे पूर्व पुलिस आरोपियों को दबोच थी हिस्ट्रीशीटर सहित समर्थक मौके से फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद शर्मा ने बताया कि घायल सिपाही विनीत तेवतिया को चिकित्सीय जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ भेज दिया गया है तथा घटना में शामिल हिस्ट्रीशीटर सहित उसके समर्थकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.