Move to Jagran APP

मेरठ में थार ने दो युवकों को कुचला, रुक जाती कार तो बच जाती दोनों की जिंदगी, 100 की स्पीड से भगा ले गया गाड़ी

Meerut News भाजपा नेता के काफिले में शामिल थार ने दो युवकों को रौंदा दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। किला परीक्षितगढ़ से सामान लेकर स्कूटी पर गांव खजूरी लौट रहे थे स्कूटी सवार दोनों युवक पीछे से मारी टक्कर।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 31 Jan 2023 08:37 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 08:37 AM (IST)
मेरठ में थार ने दो युवकों को कुचला, रुक जाती कार तो बच जाती दोनों की जिंदगी, 100 की स्पीड से भगा ले गया गाड़ी
Meerut News: थार की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई।

मेरठ, जागरण टीम। थार की टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवक काफी दूर जाकर सड़क पर गिरे। इसके बाद थार सड़क पर पड़े युवकों को कुचलते हुए निकल गई। टक्कर मारने के बाद थार को रोक लिया जाता तो शायद दोनों युवकों की जान बच सकती थी। बताया गया है कि थार की स्पीड हादसे के समय 100 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर लगते ही स्कूटी सवार कई फीट उछले और सड़क पर गिर गए। उसके बाद भी थार सवार ने स्पीड कम नहीं की।

loksabha election banner

तेज रफ्तार में थी थार, कई और वाहन सवार बाल-बाल बचे

तेजरफ्तार थार की चपेट में आने से कई वाहन सवार बाल-बाल बचे। उन्होंने सड़क किनारे पहुंचकर किसी तरह जान बचाई। यहां पास ही स्कूल भी हैं। स्कूलों की छुट्टी का वक्त था। पुलिस ने दुकानों व प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो स्टेयरिंग पर नवयुवक ही सवार था। जबकि वह थाने के सामने होते हुए भीड़भाड़ वाली जगह पर भी प्रेसर हार्न बजाकर तेज रफ्तार से ही गाड़ी दौड़ाए हुए था।

गांव के रास्ते से भाग गया चालक

फारर्च्यूनर समेत पांच-छह गाड़ियों का काफिला था और उसमें थार भी शामिल थी। हादसे के बाद आरोपित थार चालक कार्यक्रम में शामिल होने की बजाए गांवों के संपर्क मार्ग से होते हुए वाया अल्लीपुर समेत कई गांवों के मार्गों से फरार हो गया।

काश हेलमेट होता

स्कूटी सवार दोनों युवकों के सिर पर काश हेलमेट होता तो जान बच सकती थी। हालांकि गाड़ी की तेज रफ्तार थी, लेकिन वह टक्कर के बाद उछले थे। लोगों का कहना है कि स्कूटी सवारों की गलती नहीं थी, थार ने उन्हें घसीटा।

ये भी पढ़ें...

Double Murder In Etah: पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटा भी लहूलुहान, दंपती ने किया था प्रेम विवाह

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आरोपित चालक टक्कर मारने के बाद गाड़ी रोकने की बजाए दौड़ाकर ले गया। थार सड़क पर गिरे दोनों युवकों को रौंदते हुए निकली। खून से लथपथ पड़े दोनों घायलों को राहगीरों ने सीएचसी पहुंचाया। एसओ पंकज सिंह भी मौके पर पहुंचे और फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को घेराबंदी की लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़े। स्वजन भी ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे।

हिमांशु चौधरी के नाम से रजिस्टर्ड है कार

पुलिस ने बताया कि उक्त गाड़ी बिजनौर के रहने वाले भाजपा नेता के काफिले में शामिल थी। वह पांच छह गाड़ियों के काफिले के साथ खजूरी स्थित एक कालेज में कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद कार्यक्रम में शामिल होने की बजाए वह भी गांव के संपर्क मार्ग से फरार हो गया। उक्त गाड़ी बिजनौर निवासी हिमांशु चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

संबंधित खबर...

Meerut Road Accident : स्‍कूटी से घर लौट रहे दो दोस्‍तों को गाड़ी ने रौंदा, मौके पर ही मौत

वंश दो बहनों का था इकलौता भाई

मृतक वंश दो बहनों का इकलौता भाई था। जैसे ही हादसे की सूचना पहुंची तो घर पर कोहराम मच गया। मां चीनू समेत दोनों बहने तनु व मनु व अन्य स्वजन दहाड़े मारकर रोने लगीं। वहां पहुंची अन्य महिलाओं ने तीनों को संभाला। गौरव की मां प्रभा, बहन सपना और भाई मनू का भी रो-रोकर बुरा हाल है। दो युवकों की मौत से गांव में भी शोक फैल गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.