Move to Jagran APP

Accident in saharanpur : सहारनपुर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पार करते समय कार की टक्‍कर से किशोर की मौत

सहारनपुर के मोहल्ला खानआलमपुरा के रहने वाले मोहम्मद इकराम के बेटा अर्सलान बुधवार की देर रात दुकान से सामान लेकर सड़क पार कर रहा था। जब वह देहरादून चौक पर पहुंचा तो घंटाघर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अर्सलान को टक्कर मार दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 04:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 04:44 PM (IST)
Accident in saharanpur : सहारनपुर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पार करते समय कार की टक्‍कर से किशोर की मौत
सहारनपुर में सड़क पार करते समय कार की टक्‍कर से किशोर की मौत

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। जनकपुरी थानाक्षेत्र के देहरादून चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने एक किशोर को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की वह पांच फुट हवा में उछल गया। किशोर को आसपास के लोग जिला अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

loksabha election banner

दुकान से सामान लेकर जा रहा था किशोर

थाना जनकपुरी क्षेत्र के मोहल्ला खानआलमपुरा के रहने वाले मोहम्मद इकराम के बेटा अर्सलान

बुधवार की देर रात दुकान से सामान लेकर सड़क पार कर रहा था। जब वह देहरादून चौक पर पहुंचा तो घंटाघर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अर्सलान को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि किशोर उछलकर काफी दूर जा गिरा। दुर्घटना को देखकर आसपास के लोग और दुकानदार दौड़ पड़े और गाड़ी चालक को पकड़ लिया। किशोर को जिला अस्पताल ले गए। सूचना पर थाना जनकपुरी पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों को सूचना दी गई। किशोर की मौत की सूचना पर स्‍वजन में कोहराम मच गया। थाना जनकपुरी इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार ने बताया कि गाड़ी को पकड़ लिया गया है, स्‍वजन की ओर से तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

तीन गिरफ्तार

सहारनपुर। पुलिस ने बुधवार को देवबंद के मोहल्ला छिम्पीवाड़ा के मलखान सिंह चौक से मोहल्ला बैरून कोटला निवासी अब्दुल्ला को 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक स्मैक की कीमत 30 हजार रुपये से अधिक है। पुलिस ने अब्दुल्ला के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के मामले में फरार चल रहे घलौली गांव निवासी सूरज को गिरफ्तार किया, जबकि मोहल्ला बैरून कोटला निवासी वारंटी शाहिद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.