Move to Jagran APP

एचसीएल के तीन इंजीनियर कार समेत गंगनहर में गिरे, दो तैरकर बचे

कांवड़ पटरी मार्ग से नोएडा लौट रहे एचसीएल के इंजीनियरों की कार गंगनहर में जा गिरी। एक महिला और एक युवक तो तैरकर बाहर आ गए लेकिन तीसरे का कुछ पता नहीं चल पाया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 01:34 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 01:34 PM (IST)
एचसीएल के तीन इंजीनियर कार समेत गंगनहर में गिरे, दो तैरकर बचे
एचसीएल के तीन इंजीनियर कार समेत गंगनहर में गिरे, दो तैरकर बचे
मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर गुरुवार रात गंगनहर में जा गिरी। कार में एक महिला व दो युवक सवार थे। तीनों एचसीएल में इंजीनियर हैं। इसमें एक युवक व महिला तैरकर बाहर आ गये। लेकिन उनका एक साथी कार के साथ पानी में ही समा गया। दिनभर गंगनहर में गिरी कार व युवक की तलाश में टीम जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिली। शनिवार दोपहर बाद तक भी युवक और कार का कुछ पता नहीं चल पाया।
मुजफ्फरनगर से लौट रहे थे
रोहटा थाना के कार्यवाहक प्रभारी राहुल बालियान ने बताया कि नोएडा स्थित एचसीएल कंपनी के चार इंजीनियर गुरनीक कौर व नेहा वर्मा अपने दो दोस्त नितिन गुप्ता व विशाल कुमार के साथ गुरुवार रात स्विफ्ट कार से नोएडा से मुजफ्फरनगर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए, वापसी में नेहा मुजफ्फरनगर अपने घर रुक गई और बाकी लोग कार से कांवड़ मार्ग से लौट रहे थे।

देर रात हुआ हादसा
देर रात कार जब चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर पूठ पुल से भोला की ओर चली तो अचानक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर के किनारे बने डोले से टकराकर गंगनहर में गिर गई। कार में सवार गुरनिक कौर व विशाल किसी तरह खिड़की खुल जाने के कारण पानी में बह गये। इसके बाद दोनों तैरकर बाहर आ गये। कार चला रहा नितिन गुप्ता कार समेत गंगनहर में समा गया। पीड़ितों ने वहां से गुजरे लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी।

गाजियाबाद से पहुंचा बचाव दल
मौके पर पहुंची पुलिस ने कार व नितिन की तलाश कराई। लेकिन गंगनहर में पानी अधिक होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका। सुबह गाजियाबाद से रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और टीम ने दिन भर गंगनहर में कार व नितिन की तलाश की लेकिन कही भी कोई सुराग नहीं लग पाया।
पानी अधिक होने से परेशानी
टीम प्रभारी जितेंद्र का कहना है कि गंगनहर में पानी की अधिकता व तेज बहाव के कारण सफलता नही मिल पा रही है। प्रयास जारी है। वहीं, जब नितिन गुप्ता के पिता श्रवण कुमार गुप्ता से मोबाइल पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि नितिन उनकी इकलौती संतान है।

नितिन के परिजन पहुंचे

गंगनहर में समाई कार व इंजीनियर का 36 घंटे बीतने बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ तलाश करने में जुटी हुई है। लापता इंजीनियर नितिन गुप्‍ता के परिजन भी फतेहपुर से शुक्रवार देर रात आ गए। उनकी मौजूदगी में पुलिस ने विशाल को बुलाकर पूछताछ की। नवनीक कौर को भी पुलिस ने बुलाया है।
कार में सवार दोस्तों का प्रोफाइल
  • नितिन गुप्ता पुत्र श्रवण कुमार गुप्ता, उम्र 26 वर्ष, निवासी मोहल्ला कलेक्टरगंज बांदा रोड जिला फतेहपुर उप्र। 
  • विशाल कुमार पुत्र वीरेन राम, उम्र 25 वर्ष, निवासी मोहल्ला जवाहर नगर भरकुंडा जिला रामगढ़ झारखंड। 
  • गुरनीक कौर पुत्री मनमोहन सिह उम्र 24 वर्ष निवासी मोहल्ला लक्ष्मीनगर शाहदरा दिल्ली।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.