Move to Jagran APP

शोहदे ने जीना किया मुहाल, छात्रा ने कॉलेज छोड़ा तो घर से उठाने पहुंचा

बीएससी सेकेंड ईयर की एक छात्रा का शोहदे ने जीना मुहाल कर दिया है। छात्रा से कॉलेज जाना छोड़ा तो आरोपित उसे उठाने घर पहुंच गया। पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 10:57 AM (IST)
शोहदे ने जीना किया मुहाल, छात्रा ने कॉलेज छोड़ा तो घर से उठाने पहुंचा
शोहदे ने जीना किया मुहाल, छात्रा ने कॉलेज छोड़ा तो घर से उठाने पहुंचा
मेरठ,जेएनएन। महानगर में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होती दिखाई दे रही है। ब्रह्रमपुरी में बीएससी सेकेंड ईयर की एक छात्रा का शोहदे ने जीना मुहाल कर दिया। छात्रा से कॉलेज जाना छोड़ा तो आरोपित उसे उठाने घर पहुंच गया। परिवार के विरोध करने पर छात्रा बच गई। उसके बाद परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। शाम तक दबिश देने के बाद भी आरोपित को पकड़ा नहीं गया,जिसे लेकर छात्रा के परिवार में दहशत बनी हुई है।
जबरन घर में घुस आया युवक
ब्रह्रमपुरी के एक मोहल्ले की रहने वाली छात्रा बीएससी सेकेंड ईयर में पढाई कर रही है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक अक्सर छात्रा का पीछा करता था। आरोपित के उत्पीड़न से तंग आकर छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया,जो घर पर बैठकर ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी। गुरुवार की रात को आरोपित युवक जबरन छात्रा के घर में घुस गया। छात्रा ने आरोपित को देखकर शोर मचाया। उसके बाद परिवार के लोग भी आ गए। भीड़ को देखकर आरोपित ने छात्रा को छोड़ दिया।
पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपित के जाने के बाद पूरी रात परिवार के लोग नींद नहीं ले पाए। सुबह ही भाजपा नेता राकेश गौड के साथ थाने में पहुंचे। मामले की तहरीर देकर आरोपित की गिरफ्तार की मांग की। पुलिस ने सुबह से लेकर शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की। परिवार के दोबारा से थाने पहुंचने के बाद रात में एक दबिश दी गई है। सीओ चक्रपाणी त्रिपाठी का कहना है कि दोपहर तक पुलिस अलविदा जुमा की नमाज अदा कराने में लगी थी। शाम के समय ही आरोपित की धरपकड़ को दबिश डाली गई। पुलिस छात्र के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.