Move to Jagran APP

10वीं की छात्रा से गाजियाबाद के होटल में तीन दिन तक दरिंदगी

एक छात्रा को स्कूल जाते समय दो युवकों ने अगवा कर लिया। गाजियाबाद के एक होटल में उसे बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बनाई।

By Ashu SinghEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 01:26 PM (IST)
10वीं की छात्रा से गाजियाबाद के होटल में तीन दिन तक दरिंदगी
10वीं की छात्रा से गाजियाबाद के होटल में तीन दिन तक दरिंदगी
मेरठ,जेएनएन। कक्षा दस की एक छात्रा को स्कूल जाते समय दो युवकों ने अगवा कर लिया। गाजियाबाद के एक होटल में उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बनाई।
गांव के बाहर फेंककर भागे
छात्रा को आरोपित गांव के बाहर फेंककर भाग गए। बदहवास हालत में पीड़िता को परिवार के लोग घर ले गए और कार्रवाई से पीछे हट गए। उसने स्कूल जाना बंद कर दिया,तब परिवार के लोग उसे लेकर कप्तान के सामने पेश हुए। एसएसपी के आदेश पर परतापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
नशीला स्प्रे सुंघाकर बाइक पर बैठाया
परतापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी एक इंटर कॉलेज में कक्षा दस की छात्रा है। सात मई को छात्र पैदल स्कूल जा रही थी। आरोप है कि पंचगांव का रहने वाला अभिषेक और गेझा निवासी अमित बाइक पर सवार होकर आए। उन्होंने छात्रा को जबरन बाइक पर बीच में बैठाया। उसके बाद नशीला स्प्रे सुंघा दिया।
खुद को एक होटल पर पाया
छात्रा की आंख खुली तो वह गाजियाबाद के एक होटल में थी। उसको तीन दिन तक होटल में रखा। आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया,जबकि दूसरे ने वीडियो बनाई। दस मई को छात्रा को गांव के बाहर फेंक दिया गया। परिवार के लोगों ने इसी बीच परतापुर थाने में छात्रा के अपहरण की सूचना दी थी।
आरोपितों पर केस दर्ज
छात्रा की बरामदगी के बाद भी आरोपितों के नाम का पता नहीं चल पाया था। इसके बाद आरोपितों ने फोन पर वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी,जिससे छात्रा ने स्कूल जाने से इन्कार कर दिया। एसएसपी ने परतापुर थाना प्रभारी को ऑफिस में बुलाया। छात्रा को वहां से थाने भेजकर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
इनका कहना है
आरोपितों की धरपकड़ को दबिश दी जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि छात्रा को किस होटल में रखा गया था। उसकी सीसीटीवी फुटेज देखकर पता चल जाएगा कि छात्रा अपनी मर्जी से रही है या उसे जबरन रखा गया था।
- नितिन तिवारी,एसएसपी 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.