मेरठ, जेएनएन। बेगमपुल स्थित जिम फिटनेस फोरएवर के अंदर एलएलबी की छात्रा से टे्रनर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा पिछले डेढ़ माह से फिटनेस की कक्षाएं ले रही थी। आरोपित ने पहले उसे वाट्सएप पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए मैसेज भेजे थे। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने की वजह से थाने पर हंगामा भी हुआ।

वाट्सएप पर मैसेज भेज रहा था

गाजियाबाद के मोदीनगर की रहने वाली छात्रा मेरठ के एक कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। वह कॉलेज के पास ही एक हॉस्टल में दोस्तों संग रहती है। छात्रा बेगमपुल स्थित जिम फिटनेस फोरएवर में डेढ़ माह से फिटनेस की क्लास ले रही थी। छात्रा का आरोप है कि 120-सोतीगंज के रहने वाले जिम ट्रेनर आजम पुत्र आसिफ खान क्लास देने के दौरान उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसके बाद छात्रा को वाट्सएप पर मैसेज भेजना शुरू कर दिया।

पुलिस ने आइटी एक्‍ट में दर्ज किया केस

मैसेज में छात्रा को कहा गया कि उससे संबंध बनाना चाहता है। छात्रा के इन्कार करने के बाद भी आरोपित ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा। वह हॉस्टल तक उसके पीछे जाने लगा। उसके बाद तो आरोपित ने छात्रा को उस समय क्लास देने के लिए बुलाया, जब जिम में कोई दूसरा व्यक्ति नहीं था। तभी आरोपित आजम ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर छात्रा जिम से निकल हॉस्टल में पहुंची। छात्रा ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। थाने पर ही सांप्रदायिक टकराव की स्थिति को देखकर पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर छेड़छाड़, दुष्कर्म के प्रयास और आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया। सोमवार को आरोपित आजम को जिम से सदर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही छात्रा के 161 सीआरपीसी में बयान दर्ज करा दिए।

इनका कहना है

गाजियाबाद की रहने वाली छात्रा की तहरीर पर जिम के अंदर दुष्कर्म का प्रयास हुआ है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित आजम को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के बयान भी दर्ज कर लिए।

- अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस