Move to Jagran APP

मेरठ में गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग : डेंजरस ओल्डीज और सीएस लायंस ने अपने-अपने मैच जीते

मेरठ में गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग के मुकाबले गेम सिटी एरिना स्टेडियम में चल रहे हैं। पहला मैच डेन्जरस ओल्डीज और गली बॉयज के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डेन्जरस ओल्डीज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 05:27 PM (IST)
मेरठ में गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग : डेंजरस ओल्डीज और सीएस लायंस ने अपने-अपने मैच जीते
मेरठ में गट्स एंड ग्लोरी कॉरपोरेट लीग में डेंजरस ओल्डीज और सीएस लायंस ने अपने-अपने मैच जीते

मेरठ, जागरण संवाददाता। गेम सिटी एरिना स्टेडियम में चल रहे गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट क्रिकेट लीग एडिशन-5 में डेंजरस ओल्डीज और सीएस लायंस ने अपने-अपने मैच जीते।

loksabha election banner

गली बॉयज ने जीता टास

पहल मैच डेन्जरस ओल्डीज और गली बॉयज के बीच खेला गया। टॉस जीतकर गली बॉयज के कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डेन्जरस ओल्डीज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जिसमें अफ़ज़ाल ने 13 गेंदों में 27 रन और वरुण ने 9 गेंदों में 23 रन बनाए। गेंदबाजी में गली बॉयज़ की तरफ से एकाग्र ने 3 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गली बॉयज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन ही बना सकी। जिसमे प्रशांत ने 42 गेंदों में 55 रन और अंकित ने 31 गेंदों में 33 रन बनाए। गेंदबाजी में डेन्जरस ओल्डीज की तरफ से वरुण ने 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए।

इनका प्रदर्शन रहा उम्दा

इस मैच में मैन ऑफ द मैच वरुण (डेन्जरस ओल्डीज) को उनकी शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया। बेस्ट बैट्समैन प्रशांत (गली बॉयज़) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें पुरस्कृत किया गया। बेस्ट बॉलर दीपक एकाग्र (गली बॉयज़) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से पुरस्कृत किया गया। बेस्ट फील्डर राघव ऋषि (डेन्जरस ओल्डीज) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और अमेरिकन इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें पुरस्कृत गया।

दूसरा मैच भी रहा रोमांचक

एलिट कटेरी का पहला मैच डायनामाइट वारियर्स और सीएस चौहान लॉयंस के बीच खेला गया। जिसमें सीएस चौहान लॉयंस ने अपना मैच 13 रनों से जीत लिया। टॉस जीतकर सीएस चौहान लॉयंस के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएस चौहान लॉयंस की टीम ने अपने निर्धारित 18 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। जिसमें आस मोहम्मद ने 55 गेंदों में 74 रन और नावेद ने 20 गेंदों में 16 रन बनाए। गेंदबाजी में गली डायनामाइट वारियर्स की तरफ से नलिन अग्रवाल ने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डायनामाइट वारियर्स की टीम 17.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाकर आल आउट हो गई। जिसमे कार्तिक ने 22 गेंदों में 34 रन और सावन ने 23 गेंदों में 30 रन बनाए। गेंदबाजी में सीएस चौहान लॉयंस की तरफ से बल्लू ने 4 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट लिए।

इनके प्रदर्शन ने बदल मैच

इस मैच में मैन ऑफ द मैच आस मोहम्मद (सीएस चौहान लॉयंस) को उनकी शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया। बेस्ट बैट्समैन कार्तिक (डायनामाइट वारियर्स) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें ओजोक्स पेन आयल से पुरस्कृत किया गया। बेस्ट बॉलर दीपक बल्लू (सीएस चौहान लॉयंस) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से पुरस्कृत किया गया। बेस्ट फील्डर राघव संयम (डायनामाइट वारियर्स) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और अमेरिकन इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें पुरस्कृत गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.