Move to Jagran APP

बिना अनुमति रिसेप्शन करने पर दूल्हे के पिता पर मुकदमा, समारोह में शामिल 28 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बुलंदशहर में रिसेप्‍शन में शामिल हुए 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बिहार के पटना में हुई घटना से भी सबक नहीं ले रहे लोग।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 11:40 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 11:09 AM (IST)
बिना अनुमति रिसेप्शन करने पर दूल्हे के पिता पर मुकदमा, समारोह में शामिल 28 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
बिना अनुमति रिसेप्शन करने पर दूल्हे के पिता पर मुकदमा, समारोह में शामिल 28 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना की इस महामारी में भी लोग अपनों के साथ ही दूसरों की जान खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे। पुलिस की नींद भी तब टूटती है जब स्थिति विस्फोटक हो जाती है। जून के अंत में बिहार के पटना में एक शादी समारोह में शामिल हुए सौ से अधिक बराती कोरोना की चपेट में आ गए थे। दूल्हे की मौत तक हो गई थी, लेकिन इस घटना से भी न तो यहां के लोग सबक ले रहे और न ही पुलिस। यहां भी बीसा कालोनी में एक व्यक्ति ने बिना अनुमति के अपने बेटे की शादी का रिसेप्शन कर डाला। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की आंख तब खुली जब इस समारोह में शामिल 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। अब पुलिस ने दूल्हे के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

बीसा कालोनी निवासी प्रेमपाल ने 25 जून को अपने बेटे की शादी की थी। शादी में तो ज्यादा मेहमान व रिश्तेदार नहीं बुलाए। 28 जून को उन्होंने कालोनी में ही एक मकान में चोरी छिपे रिसेप्शन किया। बताया जा रहा है कि इस समारोह में 70-80 लोग शामिल हुए। यहां शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं हुआ। एक दिन बाद पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो रिसेप्शन में शामिल लोगों की खोजबीन शुरू हुई। प्रेमपाल ने अपने सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के पते दिए।

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की मदद से पुलिस ने रिसेप्शन में शामिल रहे लगभग सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया। पांच जुलाई को आई रिपोर्ट में इनमें 28 लोग पॉजिटिव पाए गए थे। कुछ अन्य की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

एसएसपी संतोष कुमार ङ्क्षसह का कहना है कि बिना अनुमति रिसेप्शन करने पर प्रेमपाल के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मुकदमा खुद उन्होंने अपनी तरफ से दर्ज कराया है। मुकदमा जमानती धाराओं में दर्ज हुआ है, लिहाजा प्रेमपाल की गिरफ्तारी नहीं हो सकती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.