मेरठ, जेएनएन। अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस की लावड़ यूनिट के तत्वाधान में बुधवार को नगर पंचायत कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष सुभाष चंद्र चावरियां का स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने सरकार को चेताया कि ठेका कर्मचारियों को नियमित नहीं किया गया तो खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उनका कहना था कि वे पिछले एक अर्से से ठेका कर्मचारियों को नियमित करन की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं।

लावड़ नगर पंचायत कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में संगठन के प्रदेशाध्यक्ष व पत्रकारों के सम्मान के दौरान संगठन के महामंत्री विनोद कुमार बेचैन ने कहा कि पिछले कई सालों से कर्मचारी नियमित करने की सरकार से मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकार सुनने को तैयार नहीं है। इस बार सरकार ने कर्मचारियों को नियमित नहीं किया तो उसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। इस दौरान कोरोना योद्धाओं को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में ईओ सुधीर कुमार, संजय गुप्ता, गौरव कुमार, मो. हारून, विपिन मनोठिया, जय प्रकाश सूद, अशोक कुमार, अरविद कुमार आदि मौजूद रहे।

मृतक के स्वजन से मिले सपा के पूर्व विधायक : दबथुवा में मेरठ-करनाल हाईवे पर बीते मंगलवार को गांव निवासी बाबी को सड़क पार करते समय किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे में उसकी मौत हो गई थी। शुक्रवार को सपा के पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद बाबी के घर पहुंचे और उनके स्वजन का ढांढस बंधाया। इसके अलावा आíथक मदद के लिए शनिवार यानि आज डीएम से मिलने की बात कही। सपा के पिछड़ा वर्ग महानगर अध्यक्ष विजयपाल कश्यप, जयभगवान कश्यप, दीपक यादव, सुंदरलाल कश्यप, कृष्णपाल व ओमवीर आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran