Move to Jagran APP

खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करे सरकार : अंकुश

इंचौली क्षेत्र के गांव मसूरी में रविवार को संयुक्त खेल मोर्चा के तत्वावधान में खिलाड़ी एवं युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें वक्ताओं ने खिलाड़ियों के हक व अधिकारों को लेकर विचार व्यक्त किये। वक्ताओं ने खिलाड़ियों से राजनीति में भागीदारी की बात कही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 01:48 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 01:48 AM (IST)
खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करे सरकार : अंकुश
खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करे सरकार : अंकुश

मेरठ, जेएनएन। इंचौली क्षेत्र के गांव मसूरी में रविवार को संयुक्त खेल मोर्चा के तत्वावधान में खिलाड़ी एवं युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें वक्ताओं ने खिलाड़ियों के हक व अधिकारों को लेकर विचार व्यक्त किये। वक्ताओं ने खिलाड़ियों से राजनीति में भागीदारी की बात कही।

loksabha election banner

सम्मेलन में अन्तरराष्ट्रीय थ्रोवर अंकुश पूनिया ने कहा कि कोई सरकार खिलाड़ियों के लिए यदि कोई योजना लेकर आती है तो दूसरी सरकार उस योजना को बंद न करें। पदम सिंह राठी ने कहा कि सरकार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करे। विनोद पहलवान ने कहा कि खेल के मैदान आज भी हर गांव में नहीं बन पाए।

पुष्पेंद्र सिंह कहा यह फसल और नस्ल की लड़ाई है जिसे हम लोगों को जीतना है। डा. मोनिका सिह कहा कि समय आ गया है कि खिलाड़ियों को राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मंत्री

संयुक्त खेल मोर्चा के कार्यक्रम में पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर भी पहुंचे। उन्होंने मोर्चा को अपना समर्थन दिया। सम्मेलन में हरदयाल राठी, युधिष्ठिर पहलवान, शशि थ्रोवर, रिशिपाल पहलवान, भारत पहलवान, मदन सिंह राठी आदि शामिल रहे।

प्रसपा नेत्री ने चलाया जनसंपर्क अभियान : लावड़ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नेत्री शशि पिटू राणा ने रविवार को कस्बे में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कई स्थानों पर मृतकों के स्वजन से मुलाकात कर सांत्वना दी। वही मोहल्ला टंकीयान में जनसंपर्क करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में मिलकर साम्प्रदायिक ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव प्रदेश में सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा निकाल कर प्रदेशवासियों को भाजपा के शासन की जनविरोधी नीतियों के प्रति जागृत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा 28 अक्टूबर को मेरठ पहुंचेगी। वही 29 अक्टूबर को कंकरखेड़ा बाईपास पर कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। फुरकान सैफी, आर्चिल राणा, रमीज रि•ावी, सुहेल रि•ावी, अलमास सैफी, आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.