मेरठ,जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर पुलिस चेक पोस्ट के निकट धर्मकांटे के कार्यालय का ताला तोड़कर बदमाशों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया।

भूनी निवासी शेखर त्यागी ने बताया कि उसका मेरठ-करनाल हाईवे पर पुलिस चेक पोस्ट से पचास मीटर की दूरी पर धर्मकांटा है। मंगलवार शाम को कार्यालय का ताला बंद कर घर पर चला गया था। बुधवार सुबह आकर देखा तो कार्यालय का ताला टूटा पड़ा था और समान बिखरा पड़ा था। कार्यालय में बैटरी, इंवर्टर सहित अन्य समान नहीं है। पीड़ित ने पुलिस चेक पोस्ट पर जानकारी दी। आरोप है कि पुलिस घटना स्थल पर भी नहीं पहुंची। क्षेत्र के दुकानदारों ने बताया कि पुलिसकर्मी गश्त के नाम पर खानापूíत कर रहे है। वहीं, एसओ डीपी सिंह ने जानकारी से ही इन्कार किया है।

किशोरी के अपहरण में आरोपित भाइयों को जेल भेजा: सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विशेष समुदाय के सगे भाइयों ने दूसरे समुदाय की किशोरी का अपहरण कर लिया था। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सगे चार भाइयों सहित उनके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने किशोरी को बुलंदशहर से बरामद कर स्वजन को सौंप दिया और तीन आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया। हालांकि, अभी एक आरोपित फरार है।

बीते दिनों थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी किशोरी का दूसरे समुदाय के बाइक सवार चार युवकों ने अपहरण कर लिया था। किशोरी के पिता ने छह पर आरोप लगाकर तहरीर दी थी। मंगलवार को नामजद आरोपित तीनों सगे भाइयों से पूछताछ के बाद बुधवार को जेल भेज दिया।

Edited By: Jagran