मेरठ, जेएनएन। अपराधी का दुस्‍साहस पुलिस पर लगातार भारी पड़ रहा है। बुधवार की रात को वैली बाजार में एक सर्राफ की दुकान से बदमाशों ने करीब 22 लाख रुपये का सोना चुरा लिया। सुबह वारदात का पता चलने पर व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हालात को काबू किया और जांच शुरू कर दी है।
मास्‍टर चाबी से वारदात को दिया अंजाम
देहली गेट थाने के अंतर्गत के वैली बाजार में सर्राफ अशोक पवार की दुकान है। बुधवार की रात को किसी समय उनकी दुकान से करीब 22 लाख रुपये कीमत का सोना चुरा लिया। मास्टर चाबी से दुकान का ताला खोलकर वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह घटना का पता चलने पर व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया।
बाजार में पहले भी हुई है लूट को कोशिश
सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से पड़ताल शुरू कर दी। दुकान में घुसने वाले एक बदमाश का चेहरा सामने आया है। गौरतलब है कि 10 दिन पहले भी इसी बाजार में देहरादून के एक व्यापारी से 500 ग्राम सोना लूटने का प्रयास किया गया था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बजाए मामले को दबा दिया था।
एसपी सिटी ने क्राइम ब्रांच को जांच में लगाया
पुलिस के रवैया को लेकर व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों ने पुलिस की रात्रि गश्‍त पर सवाल उठाए हैं। वहीं एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में आए बदमाश की पहचान के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ashu Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप